Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir Kapoor के बाद अब ऑनस्क्रीन विक्की संग 'छावा' में दिखेंगी रश्मिका मंदाना, इस दिन थिएटर में देगी दस्तक

Vicky Kaushal-Rashmika Mandanna Chaava Release Date रश्मिका मंदाना एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं। उनकी फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस बीच ही अब रिपोर्ट्स की मानें तो अब वह विक्की कौशल संग लक्ष्मण उतेरकर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म छावा में नजर आएंगी जो अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 05 Oct 2023 06:33 PM (IST)
Hero Image
विक्की कौशल-रश्मिका मंदाना फिल्म 'छावा' / फोटो-इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। Vicky Kaushal-Rashmika Mandanna Chaava: रश्मिका मंदाना इन दिनों लगातार चर्चा में हैं। उनकी फिल्म 'एनिमल' दिसंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नेशनल क्रश रश्मिका और रणबीर की जोड़ी पहली बार फैंस को देखने को मिलेगी।

पहले टीजर के बाद से ही सिनेमाघरों में इस मूवी को देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं। इस बीच ही अब साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के हाथ अब एक और बड़ी फिल्म लगी है। वह दिनेश विजन के मैड्डॉक प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'छावा' में विक्की कौशल संग नजर आने वाली हैं।

इस डायरेक्टर के साथ विक्की कौशल की फिर दिखेगी जोड़ी

इंस्टेंट बॉलीवुड ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना फिल्म 'छावा' में एक-दूसरे संग पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं। मैड्डॉक प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्देशन की कमान लक्ष्मण उतेरकर संभाल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: रश्मिका मंदाना के Animal Teaser पर रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा ने किया रिएक्ट, ट्विटर पर लिखा- 'डार्लिंग'!

आपको बता दें कि ये दूसरी बार है, जब विक्की कौशल और निर्देशक साथ में काम करने जा रहे हैं। इससे पहले विक्की कौशल और लक्ष्मण उतेरकर की 'जरा हटके, जरा बचके' में साझेदारी देखने को मिली, जिसमें एक्टर के अपोजिट सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आई थीं।

अगले साल इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'छावा'

विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना स्टारर 'छावा' साल 2024 में रिलीज होगी। ये फिल्म साल के अंतिम महीने 6 दिसंबर को दर्शकों के हवाले होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल की आगामी फिल्म 'छावा' ग्रेट मराठा शासक छत्रपति संभाजी महाराज की बायोपिक है।

इस फिल्म में अपने किरदार में ढलने के लिए विक्की कौशल अपने बॉडी ट्रांसफॉरमेशन पर काम कर रहे हैं । बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने इस किरदार में परफेक्ट दिखने के लिए विक्की कौशल बैंकॉक जाकर लगभग एक महीने तक तलवार बाजी सीखेंगे। रश्मिका-विक्की की आगामी फिल्म एक्शन और इमोशन से भरपूर होगी।

यह भी पढ़ें: Animal Teaser Twitter Reaction: 'ये मैंने क्या देख लिया', रणबीर के 'एनिमल' के टीजर ने इंटरनेट पर मचाया बवाल