Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RRKPK Review: कटरीना कैफ-विक्की कौशल ने किया आलिया-रणवीर की फिल्म का रिव्यू, करण की मूवी पर कह दी ये बात

Vicky Kaushal and Katrina Kaif Review RRKPK करण जौहर के निर्देशन में बनी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। उससे पहले बॉलीवुड सितारों के लिए मुंबई में आलिया भट्ट-रणवीर सिंह स्टारर फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। फिल्म देखने के बाद बॉलीवुड के रोमांटिक कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने फिल्म का रिव्यू किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 26 Jul 2023 10:33 AM (IST)
Hero Image
Vicky Kaushal and Katrina Kaif Reviews Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Alia Bhatt Ranveer Singh and Karan Johar Film/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: आलिया भट्ट और रणवीर कपूर एक बार फिर से अपनी केमिस्ट्री से ऑडियंस का दिल जीतने की तैयारी कर रहे हैं। उनकी रोमांटिक फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को थिएटर में दस्तक देगी।

कुछ-कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम जैसी सफल फिल्में अपने दर्शकों को देने वाले करण जौहर इस फिल्म के साथ एक लंबे समय बाद निर्देशक की कुर्सी संभालने वाले हैं।

25 जुलाई की रात मुंबई में सितारों के लिए इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। फिल्म देखने के बाद बॉलीवुड के लवेबल कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने इस फिल्म का रिव्यू भी किया।

कटरीना कैफ-विक्की ने बताया उन्हें कैसी लगी फिल्म

कटरीना कैफ और विक्की कौशल जुहू के पीवीआर थिएटर में हुई 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की स्पेशल स्क्रीनिंग को अटेंड करने पहुंचे। इस दौरान व्हाइट फ्रॉक ड्रेस के साथ ब्लैक बूट्स में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लगीं, तो वहीं विक्की कौशल भी डेनिम शर्ट के साथ मैचिंग जींस में डैशिंग लग रहे थे।

इस फिल्म को देखने के बाद बाहर निकले कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने मीडिया से फिल्म को लेकर बातचीत की और बताया कि उन्हें करण जौहर के निर्देशन में बनी आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर ये फिल्म कैसी लगी। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। विक्की  कौशल ने RRKPK की तारीफ करते हुए कहा, "बहुत ही अच्छी फिल्म है"। तो वहीं कटरीना ने अपना रिव्यू देते हुए कहा, "अमेजिंग मूवी, शानदार"।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म के टीजर से लेकर पोस्टर्स और ट्रेलर, गाने सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी पसंद किये गए हैं। ये फिल्म एक बार आपको फिर से 90 के दौर की रोमांटिक दुनिया में ले जाने के लिए तैयार हैं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, अभिनेत्री जया बच्चन और शबाना आजमी अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। अब क्या करण की अन्य फिल्मों की तरह ये फिल्म भी लोगों पर अपना इम्पेक्ट छोड़ती है या नहीं, ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा।