Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: रोमांटिक सेल्फी के साथ विक्की-कटरीना ने 2022 को किया अलविदा, शेयर की यह तस्वीरें

Vicky Kaushal-Katrina Kaif विक्की कौशल और कटरीना कैफ बी टाउन के एडोरेबल कपल्स में से एक हैं। फैंस उनकी जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस क्यूट कपल ने राजस्थान वेकेशन से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रही हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 30 Dec 2022 03:00 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Vicky Kaushal and Katrina Kaif

नई दिल्ली, जेएनएन। नए साल का आगाज होने वाला है और ऐसे में कई सितारे धूमधाम से 2022 को टाटा बाय-बाय कहने और न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तैयारियों में जुट गए हैं। अगले साल कई स्टार्स का पहला न्यू ईयर सेलिब्रेशन होगा। रणबीर-आलिया से लेकर ऋचा चड्ढा-अली फजल तक, कई कपल इस बार साथ में नए 2022 के जाने के बाद 2023 का वेलकम करेंगे। ऐसे में आने वाला वर्ष बॉलीवुड के कई एक्टर्स के लिए खास होने वाला है। लेकिन फिलहाल हम बात करेंगे फैंस के चहते कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ की।

रोमांटिक अंदाज में क्लिक कराई तस्वीरें

बॉलीवुड के एडोरेबल कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ इन दिनों राजस्थान के बाली जिले में छुट्टियां मना रहे हैं। कपल ने इस खास जगह से कई तस्वीरें शेयर की हैं। लेकिन जिस तस्वीर ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वह है विक्की-कटरीना के साथ में बिताए क्यूट मोमेंट्स ने। दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामे फिल्मी अंदाज में रोमांटिक पोज देते हुए कुछ तस्वीरें क्लिक कराई हैं, जो फैंस का ध्यान आकर्षित कर रही हैं। विक्की कौशल ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फैंस को राजस्थान के पारंपरिक अंदाज में 'खम्मा घनी' कहा।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की-कटरीना ने की ढेर सारी मस्ती

बाली के जवई में विक्की कौशल और कटरीना कैफ में ढेर सारी मस्ती की। जवई वैसे भी कई सिलेब्रिटीज का राजस्थान में फेवरेट डेस्टिनेशन स्पॉट है। अक्सर कई सारे सेलेब्स राजस्थान आकर इस जगह घूमना नहीं भूलते। यहां की कैट साइट सीइंग लोगों को अपनी ओर बहुत आकर्षित करती है। यहां बने अरावली माउंटेन अक्सर सेलेब्स के पसंदीदा स्पॉट्स में से एक होते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

'मेरी पसंदीदा जगहों में से एक'

राजस्थान और यहां की खूबसूरती ने कटरीना कैफ का दिल जीत लिया। उन्हें यह जगह इतनी पसंद आई कि उन्होंने इसे अपनी पसंदीदा जगहों में से एक बताया है।

यह भी पढ़ें: डिलीवरी के बाद 17 किलो बढ़ गया देबिना बनर्जी का वजन, हेल्थ बनाने के लिए एक्सरसाइज नहीं बल्कि शुरू किया यह काम

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: मनोरंजन का पैरलल मीडियम है ओटीटी प्लेटफॉर्म, जानें डिजिटल पर डायरेक्ट रिलीज फिल्मों का गणित