Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Great Indian Family: विक्की कौशल के साथ 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में नजर आएगी मानुषी, इस दिन होगी रिलीज

The Great Indian Family विक्की कौशल ( Vicky Kaushal) और मानुषी छिल्लर ( Manushi Chhillar ) दर्शकों के लिए ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’( The Great Indian Family ) लेकर आ रहे हैं। यशराज प्रोडक्शन के अंदर बनी इस फिल्म की पहली झलक सामने आ गई है जो आपको हर दूसरी फैमिली फिल्म की याद दिलाती है। फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 14 Aug 2023 06:14 PM (IST)
Hero Image
Manushi Chhillar and Vicky Kaushal The Great Indian Family

नई दिल्ली, जेएनएन। The Great Indian Family: बॉलीवुड पर्दे पर पिछले कुछ सालों से एक के एक बाद एक फैमिली ड्रामा बेस्ड फिल्में रिलीज हो रही हैं। ऐसे में अब एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) भी दर्शकों के लिए इसी तरह की एक फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’(The Great Indian Family)।

यशराज प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म की पहली झलक सामने आ गई है, जो आपको हर दूसरी फैमिली फिल्म की याद दिलाती है।

‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ का मजेदार वीडियो

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इस समय काफी बुलंदियों पर हैं, जिनकी पिछली फिल्म जरा हटके जरा बचके भी बॉक्स-ऑफिस पर हिट रही थी। अब वे इस फैमिली एंटरटेनर में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। हिंदी हार्टलैंड में दिखायी यह कहानी उस दीवानगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी वजह से विक्की के परिवार में कुछ घटनाएं होने लगती हैं, जिन पर किसी का बस नहीं चलता है।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की ने सोमवार को मूवी का एक मजेदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। वीडियो में विक्की कहते हैं कि यह कहना कितना अच्छा लगता है कि परिवार अच्छा है, लेकिन उनका परिवार सांपों से भरा है। हालांकि, इस वीडियो में मानुषी छिल्लर नजर नहीं आई हैं।

निर्माताओं ने एक पोस्टर भी जारी किया, जिसमें पूरी कास्ट मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन और सृष्टि दीक्षित शामिल हैं। 

मानुषी छिल्लर की होगी ये दूसरी फिल्म 

TGIF पूर्व मिस वर्ल्ड की दूसरी और YRF के साथ दूसरी फिल्म होगी। उन्हें पिछले साल 'सम्राट पृथ्वीराज' में देखा गया था, जिसमें अक्षय कुमार भी थे। एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म सफल नहीं रही थी। अब देखना होगा इस मूवी में वह कमाल कर पाती हैं क्या?

अगले महीने रिलीज होगी मूवी

इसी के साथ रिलीज डेट अनाउंसमेंट की गयी है। विजय कृष्ण आचार्य के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म इस साल 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। विजय मुख्य रूप से धूम सीरीज के लिए जाने जाते हैं। धूम 3 का उन्होंने निर्देशन किया था। विजय की आखिरी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान है, जो 2018 में आयी थी।