Move to Jagran APP

Prime Video और करण जौहर की फिल्म में दिखेगी विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की जोड़ी, सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Vicky Kaushal Tripti Dimri In Film विक्की कौशल की फिल्म गोविंदा नाम मेरा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। वहीं तृप्ति डिमरी नेटफ्लिक्स पर आयी कला में मुख्य किरदार निभा चुकी हैं। इस फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई है।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Fri, 16 Dec 2022 02:59 PM (IST)
Hero Image
Vicky Kaushal And Tripti Dimri To Play Lead Roles In Prime Video film. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी प्लेटफॉर्मों पर फिल्में सीधे रिलीज होने लगीं तो इस बात पर बहस शुरू हो गयी थी कि यह चलन सिनेमाघरों के लिए खतरा साबित हो सकता है। यह तब की बात है, जब पैनडेमिक की वजह से सिनेमाघर आधे खुले थे या बंद थे। 2022 में जब फिल्में थिएटरों में रिलीज हुईं और अच्छा बिजनेस करने लगीं तो सिनेमाघरों का अस्तित्व खतरे में होने की सब चर्चाएं खत्म हो गयीं। मगर, अब ओटीटी और सिनेमाघरों के कारोबार में एक नया चैप्टर जुड़ने जा रहा है।

प्राइम वीडियो ने शुक्रवार को धर्मा प्रोडक्शंस और लियो मीडिया कलेक्टिव के साथ एक नई फिल्म की घोषणा की है, जो थिएटरों में रिलीज होगी। फिल्म का शीर्षक अभी तय नहीं हुआ है, मगर स्टार कास्ट लॉक हो गयी है। विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी के जिम्मे है। निर्माताओं में हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्वा मेहता, अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी के नाम शामिल हैं। फिल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। थिएट्रिकल रिलीज के बाद फिल्म प्राइम वीडियो के ग्राहकों के लिए प्लेटफॉर्म पर आएगी। 

यह भी पढ़ें: Govinda Naam Mera Review- कॉमेडी ने किया बंटाधार, थ्रिल ने बचायी विक्की, भूमि और कियारा स्टारर फिल्म की लाज

विक्की कौशल की फिल्म गोविंदा नाम मेरा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुक्रवार को स्ट्रीम हुई है। वहीं, तृप्ति नेटफ्लिक्स पर आयी फिल्म कला को लेकर चर्चा में हैं। 

करण जौहर ने इस फिल्म को लेकर कहा कि यह फिल्म कई मायनों में खास रहेगी। इसे एक मास्टर स्टोरी टेलर निर्देशित कर रहे हैं। नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले एक्टर विक्की कौशल इसमें काम कर रहे हैं। यह प्राइम वीडियो के साथ हमारे जुड़ाव को आगे ले जाने वाला प्रोजेक्ट है। प्राइम वीडियो के साथ मिलकर हमने कुछ यादगार कहानियां दुनिया को दी हैं। शेरशाह और गहराइयां सीधे ओटीटी पर आयी थीं। प्राइम वीडियो के साथ लाइसेंसिंग, ओरिजिनल सीरीज और फिल्मों के निर्माण के बाद थिएट्रिकल को-प्रोडक्शन करने के लिए हम रोमांचित हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

प्राइम वीडियो के वाइस प्रेसीडेंट गौरव गांधी ने कहा कि योद्धा के बाद आनंद तिवारी की फिल्म धर्मा के साथ हमारा अगला प्रोडक्शन है। मुझे यकीन है कि धर्मा के साथ प्राइम वीडियो भारत और वैश्विक स्तर पर बेहतरीन कंटेंट बनाता रहेगा।

लियो मीडिया कलेक्टिव की स्थापना अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंत तिवारी ने की है। अमृतपाल हॉलीवुड में फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते हैं, जो अब भारत में फिल्म निर्माण से जुड़े हैं। लियो मीडिया की ओर से दिये गये स्टेटमेंट में कहा गया कि यह एक मनोरंजक फिल्म होगी। ऐसी कहानी दर्शक पहली बार देखेंगे। हाल ही में हमने मजा मा और बंदिश बैंडिट्स जैसी कहानियां दी हैं। बता दें, अक्षय कुमार की राम सेतु का निर्माण अमेजन स्टूडियोज ने किया था, जो स्टूडियो का भारत मं पहला प्रोडक्शन है।

यह भी पढ़ें: Bold Movies On OTT- बोल्ड दृश्यों के कारण थिएटर्स में रिलीज नहीं हुई थीं ये फिल्में, अब ओटीटी पर हैं मौजूद