Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस दिन आएगा Vicky Kaushal और Tripti Dimri की बैड न्यूज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

महीनों के इंतजार के बाद तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपने फैंस के लिए गुड न्यूज के साथ बैड न्यूज लेकर आ रहे हैं। विक्की और तृप्ति की जोड़ी पहली बार इस फिल्म में सा आ रही है। फिल्म का ट्रेलर आने वाला है। फिल्म में एमी विर्क भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 25 Jun 2024 08:35 PM (IST)
Hero Image
Vicky Kaushal And Tripti Dimri Bad News (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और पंजाबी सिंगर एमी विर्क की फिल्म बैड न्यूज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेर्कस ने मार्च में इस फिल्म का खुलासा किया था। वहीं तीन महीने बाद अब रिलीज डेट का एलान हुआ है, जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। निर्माताओं ने नए पोस्टर साझा करते हुए फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का एलान किया है।

जानें कब रिलीज होगा ट्रेलर

तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पहली बार के साथ पर्दे पर फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) में नजर आएंगे। सोमवार को विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर फनी वीडियो साझा करते हुए फिल्म के ट्रेलर को लेकर हिंट दिया था। 

यह भी पढे़ं-  बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में कदम रखना चाहते हैं Ammy Virk, फिल्म 'बैड न्यूज' को लेकर दिया बड़ा अपडेट

अब ठीक 24 घंटे बाद अभिनेता से फैंस संग किया वादा पूरा किया और ट्रेलर की रिलीज डेट बताई। बैड न्यूज का मजेदार ट्रेलर शुक्रवार यानी 28 जून को आने वाला है।

जानें किस किरदार में नजर आएंगे स्टार्स 

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर अभिनेताओं के तीन पोस्टर का साझा किए और लिखा है। इस सीजन में #BadNewz लाने वाले तिकड़ी से मिलें। उन्होंने स्टार्स के किरदार से भी पर्दा उठाते हुए लिखा-  विक्की कौशल अखिल चड्ढा का रोल निभाए। तृप्ति सलोनी के किरदार में होंगी और एमी गुरबीर पाजी के रोल में होंगे। 

जानें कब रिलीज होगी 'बैड न्यूज'

ट्रेलर की डेट के साथ-साथ मूवी की रिलीड डेट का भी एलान किया। यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है।  फिल्म के निर्देशक राज मेहता है। ये एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म को वास्तविक घटना से प्रेरित बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि हिंदी सिनेमा में अभी तक इस तरह की फिल्म नहीं बनी हैं। 

यह भी पढे़ं- Vicky Kaushal के नए लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फैंस बोले- अब तक का बेस्ट लुक