Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: कटरीना कैफ के लिए विक्की कौशल ने किया ऐसा डांस, पति का यह रूप देख हैरान हुईं एक्ट्रेस

Vicky Kaushal Dance Video सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ और विक्की कौशल का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में विक्की फनी अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं। यह इस कपल के मालदीव वेकेशन का है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 03 Jan 2023 10:24 AM (IST)
Hero Image
Katrina Kaif, mini mathur, vicky Dance video

 नई दिल्ली, जेएनएन। Vicky Kaushal Dance: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ियों में से एक है।  हाल ही में कटरीना-विक्की ने दोस्तों के साथ नए साल का आगाज किया। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी। वहीं अब इस कपल का एक नया अनदेखा वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

विक्की कौशल का डांस वीडियो

वीडियो में विक्की अपनी वाइफ को खुश करने के लिए फनी अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं। विक्की को इस तरह डांस करते देखकर कटरीना ब्लश करती नजर आ रही हैं। बता दें इस वीडियो को कटरीना और विक्की कौशल ने शेयर नहीं किया है। डायरेक्टर कबीर खान की वाइफ और एक्ट्रेस मिनी माथुर ने इस वीडियो को पोस्ट किया है। इस वीडियो में मिनी ने कटरीना के बर्थडे सेलिब्रेशन की भी क्लिप शेयर की है। जो मालदीव में मनाया गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

विक्की का डांस देख हैरान हुई कैट

इस वीडियो क्लिप में विक्की कौशल फ्लोर पर घुटने के बल बैठकर डांस करते दिख रहे हैं। विक्की कौशल के साथ एक्ट्रेस शर्वरी वाघ भी डांस कर रही हैं। इस वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि किस तरह से विक्की कौशल के डांस को देखकर कटरीना शर्मा रही हैं और ब्लश कर रही हैं। कैप्शन में लिखा- 2022 में आभारी होने के लिए बहुत सी चीजें हैं तो चलिए सबसे महत्वपूर्ण बात शुरू करते हैं- प्यार! क्योंकि प्यार वह सब है जिसकी आपको आवश्यकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Mini Mathur (@minimathur)

कटरीना और विक्की की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म 'फोन भूत' में नजर आई थीं। इस फिल्म में कैट की जोड़ी सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आई थी। अब कटरीना सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगी। इसके अलावा ‘मैरी क्रिसमस’ में नजर आने वाली हैं। क्रिसमस के मौके पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ था। तो वहीं, विक्की कौशल हाल गोविंदा नाम मेरा में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें- Sussanne Khan ने ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग मनाया न्यू ईयर, अब सामने आया दोनों का रोमांटिक वीडियो

यह भी पढ़ें- Crime Patrol के लेटेस्ट एपिसोड को लेकर दर्शकों ने किया बवाल, सोनी चैनल ने मांगी माफी