Move to Jagran APP

Vicky Kaushal के नए लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फैंस बोले- अब तक का बेस्ट लुक

विक्की कौशल की गिनती बी टाउन के हैंडसम एक्टर्स में होती है। वह अपनी एक्टिंग को लेकर खासे फेमस हैं। विक्की किसी भी रोल में खुद को ढालने के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों वह एक बार फिर चर्चा में हैं लेकिन किसी फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर नहीं बल्कि अपने लुक को लेकर। सोशल मीडिया पर उनके नए लुक की फोटो सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 04 Jun 2024 02:53 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jun 2024 02:53 PM (IST)
बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स के कारण भी लाइमलाइट में बने रहते हैं। अगर ये वजह न हो, तो वाइफ कटरीना कैफ के साथ पोस्ट की जाने वाली उनकी फोटोज के कारण भी वो लोगों की नजरों में बने रहते हैं।

विक्की कौशल अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहते हैं। वह काफी टाइम से 'छावा' फिल्म को लेकर ट्रेंड में बने हैं। विक्की कौशल अपनी हर फिल्म में रोल के अनुसार खुद को अच्छी तरह से ढालना जानते हैं। 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' हो या 'सैम बहादुर', विक्की अपने रोल के लिए काफी मेहनत करते हैं। ऐसा ही उन्होंने 'छावा' फिल्म के लिए भी किया। 

विक्की कौशल का नया लुक आया सामने

इस मूवी के लिए विक्की काफी टाइम से लंबी दाढ़ी और बाल मेंटेन कर रहे थे। अब सोशल मीडिया पर उनका नया लुक सामने आया है। उनके हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। विक्की को ब्लैक टी-शर्ट, गॉगल्स, छोटे बाल और कम दाढ़ी में देखा जा सकता है। एक्टर के इस स्टाइलिश लुक्स पर लोगों ने मिक्स रिएक्शन दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

'छावा' हेयरस्टाइल में छाए विक्की कौशल

इस लुक को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'विक्की कौशल न्यू लुक, बोले तो एकदम छावा।' एक्टर के नए लुक पर एक यूजर ने कमेंट किया, 'मुझे ये हेयरकट अच्छा लगा, मैं भी इसे कराउंगा।' एक ने लिखा, 'अक्षय खन्ना भी तो हैं इस फिल्म में, उनकी फोटो भी डालो।'

विक्की कौशल वर्क फ्रंट

विक्की के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनकी झोली में अपकमिंग फिल्म 'छावा' ही है। फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसे कयास हैं कि मूवी इस साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है। 

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच Katrina Kaif की ये फोटो वायरल, ससुर शाम कौशल संग डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.