Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महीनों बाद Vicky Kaushal ने चखा अपने फेवरेट जंक फूड का स्वाद, बोले- 'रो दूंगा मैं आज'

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी आने वाली फिल्म छावा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं । काफी वक्त से एक्टर इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पानी पूरी खाते नजर आ रहे हैं । अभिनेता ने महीनों के बाद अपने फेवरेट जंक फूड का आनंद लिया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 14 Apr 2024 12:04 PM (IST)
Hero Image
Vicky Kaushal paani puri Video (Photo Credit X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिल्मों के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। 3 घंटे की फिल्म और उस किरदार में ढलने के लिए स्टार जी तोड़ मेहनत करते हैं। कई महीनों तक डाइट पर रहते हैं। इसमें वह मीठे और बाहरी चीजों से कोसो की दूरी भी बना लेते हैं।

ऐसे ही कुछ पिछले काफी समय से विक्की कौशल के साथ रहा। एक्टर ने फिल्म के लिए स्ट्रिक्ट डाइट पर रहे और उन्होंने अपनी पसंदीदा डिश को छोड़ दिया, लेकिन अब जब महीनों बाद अभिनेता ने इसका स्वाद चखा तो खुशी ने झूमने लगे।

यह भी पढ़ें- Bad Newz: विक्की कौशल संग जमेगी तृप्ति डिमरी की जोड़ी, फिल्म 'बैड न्यूज' इस दिन होगी रिलीज

विक्की ने खाया अपना फेवरेट जंक फूड

एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गोलगप्पे खाते नजर आ रहे हैं। विक्की कौशल ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह महीनों के बाद अपने फेवरेट जंक फूड का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में विक्की गोल गप्पे खाते नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने जैसे ही पहला गोल गप्पा खाया और वह उसके स्वाद में खोते नजर आए। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा-  “महीनों बाद चीट मील! पानी पुरी तो बनता ही था...रो दूंगा मैं आज. लव यू।

फिल्म 'छावा' में आएंगे नजर

विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म 'छावा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ हफ्ते पहले अभिनेता ने छावा के शूटिंग शेड्यूल से एक फोटो शेयर की थी, उन्होंने बताया था कि महाराष्ट्र के वाई में अपनी शूटिंग पूरी कर ली है।  यह एक एक्शन पीरियड फिल्म है। इस फिल्म से पहले भी विक्की निर्देशक लक्ष्मण उतेकर के साथ फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में काम कर चुके हैं। दिनेश विजान इस फिल्म के निर्माता हैं।

एक्टर की आने वाली फिल्में

हाल ही में मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' में नजर आए थे। इससे पहले शाहरुख खान, तापसी पन्नू  की फिल्म डंकी में नजर आए थे। इस साल विक्की कॉमेडी फिल्म बैड न्यूज में नजर आएंगे, जिसका पोस्टर बीते दिनों रिलीज हुआ था। इस मूवी में विक्की कौशल के साथ तृप्ति डिमरी और सिंगर एमी विर्क मुख्य भूमिका में होंगे। यह 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।

यह भी पढ़ें- Vicky Kaushal संग काम करेंगी तृप्ति डिमरी? वीडियो शेयर कर एक्टर ने दिया ये बड़ा हिंट