Move to Jagran APP

Govinda Naam Mera: भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के बीच फंसे विक्की कौशल, गोविंदा नाम मेरा की ओटीटी डेट अनाउंस

Govinda Naam Mera विक्की कौशल की कॉमेडी थ्रिलर फिल्म गोविंदा नाम मेरा को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। इस मूवी को लेकर हाल ही में करण जौहर ने अनाउंसमेंट की थी कि यह ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। अब फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Fri, 18 Nov 2022 12:31 PM (IST)
Hero Image
Poster Image of Vicky Kaushal From Govinda Naam Mera. Photo Credit: Vicky Kaushal Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Govinda Naam Mera OTT Release Date: करण जौहर के होम प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर जब से अनाउंसमेंट हुई है, तब से फैंस इसे देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हालांकि, फिल्म को लेकर अभी तक बस यही जानकारी सामने आई थी कि यह बिग बजट फिल्म थिएटर में रिलीज न होकर सीधे डिजिटल विंडो पर दस्तक देगी। फिल्म को 16 दिसंबर को ओटीटी स्पेस प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। इस दिलचस्प जानकारी के बाद अब फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया गया है।

थिएटर में नहीं दिखाई जाएगी फिल्म

'गोविंदा नाम मेरा' को शशांक खेतान ने लिखा और डायरेक्ट किया है। यह एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर मूवी है, जिसमें एक परिवार के मजाकिया अंदाज में बेवकूफी भरी हरकतों को दिखाया गया है।

कुछ दिन पहले करण जौहर ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। करण ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'लेडीज एंड जेंटलमेन, लगता है @vickykaushal09 ने चूज कर लिया है...#FunVicky! #GovindaNaamMera डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आने वाली है।' उन्होंने बताया कि इस फिल्म की लाइन में फन भी है, ड्रामा भी है, दर्द भी है, दुख भी है, मसाला भी है और रेंज भी है।

ओटीटी पर कब रिलीज होगी फिल्म

मल्टीस्टारर फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 16 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। फिल्म में कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर, वरुण धवन, अपारशक्ति खुराना सहित कई दिग्गज कलाकार हैं।

विक्की कौशल के अपकमिंग प्रोजकेट्स

विक्की कौशल के पास इस वक्त फिल्मों की भरमार है। 'गोविंदा नाम मेरा' के अलावा उनके पास और भी कई मूवीज हैं। विक्की कौशल के पास लक्ष्मण उतेकर की एक फिल्म है, जिसमें सारा अली खान उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती दिखेंगी। दोनों ने कुछ दिन पहले ही शूटिंग खत्म की है। इसके अलावा एक्टर के पास आनंद तिवारी की एक अनाम मूवी है। इसके बाद 'सैम बहादुर' में भी वह नजर आएंगे, जो कि एक बायोपिक है। सैम बहादुर की कहानी भारत के जाबांज वॉर हीरो और पहले फील्ड मार्शल, सैम मानेकशॉ की जीवनी पर आधारित है।

यह भी पढ़ें: Yashoda Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर 'यशोदा' के एक हफ्ते हुए पूरे, 7 दिनों में 'ऊंचाई' को दी कड़ी टक्कर

यह भी पढ़ें: Superstar Krishna Death: सुपरस्टार कृष्णा के निधन से बुरी तरह टूटा महेश बाबू का परिवार, शेयर किया भावुक पोस्ट