Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बैड न्यूज देख रहे फैंस को Vicky Kaushal ने थिएटर में दिया सरप्राइज, वीडियो शेयर कर बोले- 'आपका प्यार तौबा तौबा'

विक्की कौशल (Vicky Kaushal ) ने हाल ही में मुंबई के एक थिएटर में अपने प्रशंसकों को सरप्राइज दिया । साझा किए गए एक वीडियो में अभिनेता अपने प्रशंसकों के साथ तौबा तौबा गाते हुए नजर आ रहे हैं । फिल्म बैड न्यूज 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और आते ही पर्दे पर छा गई है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 21 Jul 2024 02:50 PM (IST)
Hero Image
विक्की कौशल फिल्म बैड न्यूज (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी की स्टारर 'बैड न्यूज' 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म पर्दे पर आते ही छा गई है। पहले ही दिन फिल्म सुपरहिट साबित हुई। ये मूवी फैमिली ऑडियंस को भी बेहद पसंद आ रही है। दो दिन में फिल्म ने 19.17 करोड़ की कमाई कर ली है।

ऐसे में मेकर्स और फिल्म की कास्ट बेहद खुश है। हर किसी ने जुबान पर  'बैड न्यूज'  का ही नाम है। हर शहर के थिएटर्स बैड न्यूज की स्क्रीनिंग से भरपूर है। ऐसे में अब अखिल चड्ढा यानी विक्की कौशल ने अपने फैंस का रिएक्शन जानने के लिए खुद थिएटर पहुंचे।

फैंस से मिलने थिएटर पहुंचे विक्की

विक्की कौशल ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह  'बैड न्यूज'  दर्शकों दर्शकों का रिएक्शन जानने के लिए थिएटर जा पहुंचे और उनसे खूब सारी बातें भी करे नजर आए। एक्टर को देख वहां मौजूदा लोगों ने 'हुस्न तेरा तौबा तौबा' गाना भी गाया।

यह भी पढ़ें- Bad Newz Box Office Day 1: बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 'बैड न्यूज' हिट या फ्लॉप? ओपनिंग डे के कलेक्शन आये सामने

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- बारिश के कारण शहर को अलर्ट पर रखा गया है और आप लोग अभी भी आएं और इसे हाउसफुल शो बनाया। #BadNewz की टीम के लिए इस सप्ताहांत को आनंदमय बनाने के लिए धन्यवाद। हमें उम्मीद है कि हम आपके लिए भी ऐसा करने में सफल रहे हैं। मिल रहे सभी प्यार के लिए केवल आभार। प्यार आपका सच में तौबा तौबा है।

क्या है फिल्म की कहानी

बैड न्यूज की कहानी की बात करे तो साल 2019 में आई फिल्म 'गुड न्यूज' फ्रेंचाइजी है। इस मूवी में सलोनी बग्गा (तृप्ति डिमरी) एक नहीं जुड़वां बच्चों के साथ प्रेग्नेंट है और दिलचस्प बात यह है कि इन बच्चों के एक नहीं बल्कि दो पिता (विक्की और एमी) हैं। 

यह भी पढ़ें- Bad Newz Box Office Day 2: वीकेंड पर 'बैड न्यूज' ने मचाया गदर, दो दिन में कॉमेडी फिल्म की कमाई हुई तगड़ी