Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Zara Hatke Zara Bachke की पार्टी में विक्की ने कृति को लगाया गले, लोग बोले- कटरीना ने देख लिया तो आ जाएगी शामत

Vicky Kaushal- Kriti Sanon Viral Video सोशल मीडिया पर जरा हटके जरा बचके का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में विक्की कौशल एक्ट्रेस कृति सेनन को गले लगाते हुए नजर आए। जिसे देखकर नेटिजन्स ने एक्टर की टांग खिंचाई कर दी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 13 Jun 2023 02:16 PM (IST)
Hero Image
Vicky Kaushal- Kriti Sanon Viral Video, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Vicky Kaushal- Kriti Sanon Viral Video: जरा हटके जरा बचके सारा, अली खान और विक्की कौशल के लिए खुशियां लेकर आई। दोनों की फिल्म लोगों को पसंद आ रही है। इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर जरा हटके जरा बचके शानदार बिजनेस कर रही है।

जरा हटके जरा बचके ने 11 जून को रिलीज के 10 दिन पूरे कर लिए। इसके साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया। फिल्म की सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए जरा हटके जरा बचके के मेकर्स ने सोमवार को ग्रैंड पार्टी रखी। जहां फिल्म की स्टारकास्ट के अलावा कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शिरकत की।

बला की खूबसूरत लगीं कृति सेनन

जरा हटके जरा बचके के इस सेलिब्रेशन में आदिपुरुष एक्ट्रेस कृति सेनन भी पहुंचीं। एक्ट्रेस पार्टी में नेवी ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आईं। कृति ने जैसे ही पार्टी में एंट्री की उनके सामने विक्की कौशल आ गए। एक्टर ने भी आगे बढ़कर तुरंत कृति को गले लगा लिया।

विक्की- कृति का वीडियो हुआ वायरल

अब सोशल मीडिया पर जरा हटके जरा बचके की पार्टी का ये वीडियो वायरल हो रहा है। जिसपर यूजर्स भी कमेंट करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। विक्की और कृति की बॉन्डिंग देखकर लोगों को एक्टर की पत्नी कटरीना कैफ याद आ गईं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

विक्की की हुई टांग खिंचाई

विक्की कौशल और कृति सेनन के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "कटरीना देखेगी तो विक्की को बहुत मारेगी।" एक अन्य यूजर ने कहा, "भाई कटरीना को जलन तो होगी।" वहीं, एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "कटरीना खाना नहीं देगी सुधर जाओ।"

सक्सेस पार्टी में पहुंचे ये सितारे

जरा हटके जरा बचके की पार्टी में विक्की और कृति के साथ डायरेक्टर लक्ष्मण उतेरकर और प्रोड्यूसर दिनेश विजन भी पहुंचे। इनके अलावा फिल्म की लीड एक्ट्रेस सारा अली खान, तमन्ना भाटिया और वरुण शर्मा जैसे स्टार्स ने भी शिरकत की।