Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vicky Kaushal Injured: एक्शन सीक्वेंस करते हुए विक्की कौशल हुए घायल, वीडियो देख घबराए फैंस

Vicky Kaushal Injured बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल को हाल ही में इंजरी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की कौशल फिल्म के सेट पर एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करते हुए घायल हो गए। लव एंड वॉर एक्टर के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो ने फैंस की चिंता बढ़ा दी। वीडियो देखकर फैंस भी उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 08 Feb 2024 02:19 PM (IST)
Hero Image
छावा की शूटिंग के दौरान विक्की कौशल को लगी चोट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vicky Kaushal Injured: विक्की कौशल हिंदी सिनेमा के उन सितारों में शुमार हैं, जो अपने अभिनय से किरदार में जान फूंक देते हैं। वह जब भी स्क्रीन पर आते हैं, तो दर्शक बस देखते रह जाते हैं। साल 2023 में विक्की कौशल सैम बहादुर बनकर स्क्रीन पर आए थे।

उन्होंने फील्ड मार्शल मानेकशॉ के किरदार से फैंस को काफी इम्प्रेस किया था। साल 2023 के बाद अब इस साल भी विक्की के पास कई नए प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी तैयारियों में वह लगे हुए हैं।

हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग करते हुए घायल हो गए हैं, जिसके बाद उन्हें शूटिंग बीच में छोड़कर कुछ दिनों के लिए रेस्ट पर जाना पड़ा है।

इस फिल्म की शूटिंग सेट पर घायल हुए विक्की कौशल

विक्की कौशल पहली बार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में उनके साथ काम करने जा रहे हैं। हालांकि, उससे पहले बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता लक्ष्मण उतेरकर की फिल्म 'छावा' के साथ स्क्रीन पर आएंगे, जिसमें उनके साथ मुख्य भूमिका में पहली बार रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: 'लव हॉस्टल' से 'लव पर स्क्वायर फुट' तक, नहीं देखीं तो वेलेंटाइन वीक में देख डालिए ओटीटी पर मौजूद ये लव स्टोरीज

हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बाएं हाथ में प्लास्टर चढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है। वह वीडियो में अपनी कार से निकलते हुए घर की तरफ जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल को ये चोट 'छावा' के इंटेंस एक्शन सीक्वेंस को शूट करने के दौरान लगी है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रिपोर्ट्स की मानें तो हाथ में चोट लगने के बाद अब विक्की कौशल को शूटिंग से कुछ समय का ब्रेक लेकर रेस्ट करना पड़ेगा।

विक्की कौशल के वीडियो पर यूजर्स ने जताई चिंता

विक्की कौशल के हाथ में प्लास्टर देखने के बाद फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "जल्दी से ठीक हो जाओ विक्की भाई"। दूसरे यूजर ने लिखा, "विक्की भाई अपना ध्यान रखो"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "ओह माय गॉड, आपके हाथ में फैक्चर कैसे हुआ, अपना ध्यान रखो"।

कई यूजर्स विक्की कौशल की इस वीडियो पर मसखरी करते हुए नजर आए और उन्होंने लिखा लगता है कटरीना भाभी ने मारा है।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal के अनसीन वीडियो को देख फैंस हुए दंग, बोले- 'कटरीना इसे कैसे मिल गई'