Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Katrina Kaif के अलावा Vicky Kaushal किसे करते हैं पसंद? इस सवाल का एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

Vicky Kaushal Favourite Actress विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सैम बहादुर का ( Sam Bahadur ) को लेकर चर्चा में है जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। दर्शकों को यह ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है और अब हर कोई फिल्म का इंतजार कर रहा है। ऐसे में एक्टर फिल्म का खूब प्रमोशन कर रहे हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 14 Nov 2023 03:26 PM (IST)
Hero Image
विक्की कौशल और कटरीना कैफ (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vicky Kaushal Favourite Actress: विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली मूवी 'सैम बहादुर' का (Sam Bahadur) को लेकर चर्चा में है, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था।

ऐसे में एक्टर मूवी का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इस दौरान वह अपनी फिल्म से जुड़े कई सवालों के जवाब दे रहे हैं। साथ ही साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई राज खोल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Sam Bahadur की शूटिंग के दौरान Vicky Kaushal ने अपनाया था ये तरीका, वाइफ कटरीना कैफ से जुड़ा है किस्सा

जब विक्की से पूछा उनकी फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में

विक्की कौशल ने  'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) के प्रमोशन के दौरान आर्मी ऑफिसर से मुलाकात की। इस दौरान उनसे एक आर्मी ऑफिसर ने  उनकी फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में जानना चाहा, इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि वह इसमें कटरीना कैफ का नाम नहीं लेना होगा।

घर में कलेश करवाओगे

इस सवाल को सुनकर पहले तो विक्की कौशल पहले को हंसे और फिर उन्होंने कहा, पाजी एक जवाब के चक्कर में घर पर कलेश नहीं करूंगा। मुझे और कोई एक्ट्रेस दिखती ही नहीं है...एक ही है। मेरा मिशन भी बिल्कुल आर्मी की तरह है, जो मिशन है फिर वही है। केवल अपने मिशन पर ध्यान केंद्रित करे।

इस मेल एक्टर के साथ काम करना चाहते है विक्की

फीमेल एक्ट्रेस के सवाल के जवाब के बाद विक्की से मेल एक्टर को लेकर भी सवाल किया गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा, अमिताभ बच्चन साहब का नाम लिया। इतना ही नहीं उन्‍होंने ये भी कहा कि मैं एक दिन उनके साथ काम करना चाहता हूं।

क्या है सैम बहादुर की कहानी

यह भी पढ़ें- Sam Bahadur Trailer: फील्ड मार्शल बन Vicky Kaushal ने लगाई दहाड़, रिलीज हुआ 'सैम बहादुर' का ट्रेलर

विक्की कौशल की इस फिल्म में एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आएंगी।  ये फिल्म पर्दे पर 1 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा विक्की फिल्म 'डंकी' (Dunki) में भी नजर आएंगे। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी 'डंकी' 22 दिसंबर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।