Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sam Bahadur की स्क्रीनिंग पर विक्की कौशल को सपोर्ट करने पहुंचीं Katrina Kaif, ब्लैक आउटफिट में कपल की ट्विनिंग

Sam Bahadur Screening सैम बहादुर कुछ दिनों में रिलीज होने वाली है। इस बीच विक्की कौशल लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं बुधवार को फिल् की स्क्रीनिंग रखी गई। जहां विद्या बालन सिद्धार्थ रॉय कपूर करण जौहर राधिका मदान और अभिषेक बच्चन समेत कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की। इन सब में कटरीना कैफ भी विक्की कौशल के लिए इवेंट में शामिल हुईं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 30 Nov 2023 12:02 AM (IST)
Hero Image
सैम बहादुर की स्क्रीनिंग पर विक्की कौशल को सपोर्ट करने पहुंचीं कटरीना कैफ, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म को लेकर एक्टर पहले ही चर्चा में बने हुए है। अब बुधवार को सैम बहादुर की स्क्रीनिंग रखी गई। जहां कटरीना कैफ पति को सपोर्ट करने पहुंची। कपल की एंट्री ने हर किसी का ध्यान खींचा।

कटरीना ने लूटी महफिल

सैम बहादुर की स्क्रीनिंग में विक्की कौशल और कटरीना कैफ एक-दूसरे का हाथों में हाथ डाले पहुंचे। दोनों ने इवेंट के लिए ऑल ब्लैक लुक कैरी किया। विक्की ब्लैक ट्राउजर, शर्ट और जैकट में नजर आए तो वहीं, कटरीना कैफ ब्लैक ड्रेस में बला की खूबसूरत लगीं।

यह भी पढ़ें- Animal Advance Booking: रिलीज के पहले ही करोड़ों में पहुंची 'एनिमल' की कमाई, 2 लाख के ज्यादा टिकटें हुई सोल्ड

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

विक्की के लिए पहुंचा कौशल परिवार

सैम बहादुर की स्क्रीनिंग पर विक्की कौशल के पिता श्यान कौशल, मां वीणा कौशल और भाई सनी कौशल भी पहुंचे। एक्टर ने स्क्रीनिंग पर पैरेंट्स के पैर छूकर फिल्म के लिए उनका आशीर्वाद भी लिया।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

इन सितारों ने बढ़ाई रौनक

सैम बहादुर के स्क्रीनिंग पर विद्या बालन, उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर, करण जौहर, राधिका मदान और अभिषेक बच्चन भांजे अगस्त्य नंदा के साथ रेड कार्पेट पर पहुंचे, जो जल्द ही द आर्चीज से एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। इनके अलावा अनन्या पांडे, शहनाज गिल और रेखा भी शामिल हुईं। स्क्रीनिंग पर एक्ट्रेस ने सैम बहादुर के पोस्टर को भी किया।

यह भी पढ़ें- Trisha Krishnan को लेकर बदले मंसूर अली खान के सुर, एक्ट्रेस के खिलाफ करेंगे मानहानि का केस, माफी को बताया मजाक

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

कब रिलीज होगी फिल्म ?

सैम बहादुर में विक्की कौशल लीड रोल निभाया है। फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन आरएसवीपी मूवीज ने किया है। सैम बहादुर, 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है।

फिल्म की स्टारकास्ट

सरदार उधम के बाद ये सैम बहादुर, विक्की कौशल की दूसरी बायोपिक है, जिसमें वो सैम मानेकशॉ की कहानी दिखाते हुए नजर आएंगे। सैम बहादुर में मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू की भूमिका में सान्या मल्होत्रा और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में फातिमा सना शेख भी शामिल हैं।