Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vicky Kaushal Katrina Kaif Karva Chauth: विकी कौशल ने कटरीना कैफ के लिए रखा था करवा चौथ का व्रत, पढ़ें पूरी खबर

Vicky Kaushal Katrina Kaif Karva Chauth कटरीना कैफ और विकी कौशल ने पिछले वर्ष 9 दिसंबर को शादी की है। इस अवसर पर कई कलाकारों ने उन्हें शुभकामनाएं दी थी। वह जल्द हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 15 Oct 2022 04:53 PM (IST)
Hero Image
Vicky Kaushal Katrina Kaif Karva Chauth: कटरीना कैफ ने ट्रेडिशनल अंदाज में फोटोशूट भी कराया था।

नई दिल्ली, जेएनएन। Vicky Kaushal Katrina Kaif Karva Chauth: कटरीना कैफ ने जानकारी दी है कि उनके पति विकी कौशल ने करवा चौथ पर उनके लिए व्रत रखा था। इस अवसर पर परिवार ने एक खास पूजा का भी आयोजन किया था। कटरीना कैफ और विकी कौशल का यह पहला करवा चौथ था। कटरीना कैफ इस अवसर पर मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी लगाकर नजर आई थी। 

कटरीना कैफ ने अपने पहले करवा चौथ की खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की थी

कटरीना कैफ ने अपने पहले करवा चौथ की खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की थी। इस अवसर पर उन्होंने सब्यसाची की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी हुई थी। कटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा कि करवा चौथ के दिन उन्हें काफी भूख लगी थी। हालांकि उन्होंने चांद निकलने का इंतजार किया और उसके बाद ही अपना व्रत खोला। मुंबई में चांद रात 9:01 मिनट पर निकलने वाला था लेकिन वह 9:35 मिनट पर दिखा है। रात 9:30 बजे के बाद कटरीना कैफ को भूख लगने लगी।

 

यह भी पढ़ें: Shriya Saran Kiss Video: दृश्यम 2 की एक्ट्रेस ने सभी के सामने किया पति को किस, वायरल हुआ वीडियो

विकी कौशल ने भी कटरीना कैफ के लिए व्रत रखा था

कटरीना कैफ ने लाल कलर की सिल्क साड़ी पहन रखी थी। उन्होंने सिंदूर और मंगलसूत्र भी पहन रखा था। दूसरी तस्वीर में विकी कौशल और उनके माता-पिता भी नजर आ रहे थे। तीसरी तस्वीर विकी कौशल और कटरीना कैफ साथ नजर आ रहे थे। कटरीना कैफ जल्दी फिल्म फोन भूत में नजर आएंगी। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि विकी कौशल ने भी उनके लिए व्रत रखा था। वह कहती है, 'सबसे अच्छी बात यह रही कि विकी ने भी मेरे लिए व्रत रखा था। जी हां, उनका भी व्रत था।'

यह भी पढ़ें: Rasika Dugal Bold Photos: मिर्जापुर 3 की 'बीना त्रिपाठी' ने कराया बोल्ड फोटोशूट, कहा- दिल गार्डन-गार्डन

कटरीना कैफ और विकी कौशल का पहला करवा चौथ था

कटरीना को इसकी उम्मीद नहीं थी। वह आगे कहती है, 'ऐसा नहीं था कि मैंने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था। मैंने कुछ नहीं था। उन्होंने अपने मन से रखा था जो कि काफी अच्छी बात है। विकी कौशल के माता-पिता भी साथ थे। हमारा पहला करवा चौथ था। हमारी शादी का पहला वर्ष है।' कटरीना कैफ मेरी क्रिसमस में नजर आएंगी। इसमें उनके अलावा विजय सेतुपति की अहम भूमिका होगी। वह टाइगर 3 में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं।