Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sam Bahadur: 'एनिमल' से टकराएंगे 'सैम बहादुर', नए पोस्टर में विक्की कौशल के लुक से नहीं हटेगी नजर

विक्की कौशल फिल्म इंडस्ट्री के वर्सटाइल एक्टर माने जाते हैं। उन्होंने अलग-अलग रोल्स में अपना दमखम दिखाया है। विक्की कौशल अब भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में नजर आएंगे। विक्की का फर्स्ट लुक सामने आने के बाद फैंस को तसल्ली हो गई थी वह इस जाबांज किरदार में खूब जचेंगे। वहीं अब फिल्म से उनका नया लुक सामने आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 01 Nov 2023 11:46 AM (IST)
Hero Image
Vicky Kaushal look from Sam Bahadur Poster

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sam Bahadur New Poster: विक्की कौशल के लिए ये साल फिल्मों की सक्सेस के मामले में काफी अच्छा रहा। 'जरा हटके जरा बचके' फिल्म से उन्होंने ऑडियंस को खासा एंटरटेन किया। अब वह भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में नजर आएंगे। ये फिल्म बॉलीवुड के उन प्रोजेक्ट्स में से है, जिसका इंतजार एक साल से भी पहले से किया जा रहा है।

'उरी' और 'राजी' के बाद एक बार फिर विक्की कौशल आर्मी ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म से विक्की का नया लुक और रिलीज डेट, दोनों सामने आ गई है।

'सैम बहादुर' का नया पोस्टर आया सामने

मेघना गुल्जार के डायरेक्शन में बनी 'सैम बहादुर' सच्ची घटना पर आधारित स्टोरी है। 'राजी' के बाद मेघना और विक्की की ये साथ में दूसरी फिल्म है। दो हफ्ते पहले फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जिसमें सिर्फ विक्की ही नहीं, बल्कि फिल्म की कहानी की कुछ झलकियां भी दिखाई गई थीं। फिल्म की टैगलाइन है- जिंदगी उनकी, इतिहास हमारा। अब मेकर्स ने नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें ऑफिसर के रोल में विक्की गाड़ी के ऊपर बैठे सीरियस लुक देते नजर आ रहे हैं। उनके पीछे कई सैनिक हैं। 

On 1.12.2023@vickykaushal09 @sanyamalhotra07 @fattysanashaikh @RonnieScrewvala @Mdzeeshanayyub #NeerajKabi @govvindnamdev #AanjjanSrivastav #BhavaniIyer #ShantanuSrivastava @RSVPMovies @maharshs @ZeeMusicCompany #SamBahadur #Samबहादुर pic.twitter.com/7K4UlDCpJl— Meghna Gulzar (@meghnagulzar) November 1, 2023

फिल्म को रियलिस्टिक एंगल देने के लिए असली आर्मी ऑफिसर्स के साथ कुछ हिस्सों की शूटिंग किए जाने की जानकारी सामने आई है।

'एनिमल' से टकराएगी 'सैम बहादुर'

पोस्टर रिलीज के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। मूवी 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में एंट्री लेगी। इसी दिन रणबीर कपूर की 'एनिमल' भी रिलीज हो रही है। सैम बहादुर मूवी के सान्या मल्होत्रा भी हैं, जो कि विक्की की वाइफ के रोल प्ले कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Sam Bahadur Teaser: रगों में देशभक्ति का जुनून भर देगी 'सैम बहादुर', रिलीज हुआ विक्की कौशल की फिल्म का टीजर