Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Katrina Kaif के बर्थडे पर 'प्यार' में डूबे विक्की कौशल, शेयर की वेकेशन की क्यूट तस्वीरें

Vicky Kaushal On Katrina Kaif Birthday विक्की कौशल ने कटरीना कैफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कटरीना के साथ ली गई अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की है। इसमें दोनों को एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है। दोनों भी काफी खुश नजर आ रहे है। उनकी फोटोज वायरल हो गई है। वहीं इसपर कई लोगों ने कमेंट्स भी किए है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 16 Jul 2023 09:27 PM (IST)
Hero Image
Vicky Kaushal On Katrina Kaif Birthday, Katrina Kaif Birthday photos

नई दिल्ली, जेएनएन। Vicky Kaushal On Katrina Kaif Birthday: विक्की कौशल ने पत्नी कटरीना कैफ को 40वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने जानकारी दी है कि वह उनके प्यार में डूबे हुए हैं। कटरीना का 16 जुलाई को जन्मदिन हैं। कटरीना और विक्की बर्थडे सेलिब्रेट करने मुंबई से बाहर गए है। दोनों को शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर साथ देखा गया था।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की लेटेस्ट फोटो में क्या खास बात है?

विक्की कौशल और कटरीना कैफ को समुद्र किनारे खड़े होकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। दोनों काफी खुश नजर आ रहे है। फोटोज में समुद्र भी नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने पीली ड्रेस पहन रखी है, जबकि विक्की कौशल ने हल्की नीली शर्ट पहन रखी थी। तस्वीरें शेयर करते हुए विक्की कौशल ने लिखा है,

"तुम्हारे जादू का कायल हूं... हर दिन। हैप्पी बर्थडे माई लव!"

सनी कौशल ने कटरीना कैफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं कैसे दी है?

इससे पहले विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने भी इंस्टाग्राम पर कटरीना को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं थी। उन्होंने एक्ट्रेस की एक फोटो भी शेयर की थी। उन्होंने इसे इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया था और कैप्शन लिखा था,

"मेरी जिंदगी की सबसे अच्छी महिला कटरीना कैफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं। ढेर सारा प्यार।"

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने कुछ वर्षों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दिसंबर 2021 में शादी कर ली थी। शादी राजस्थान में हुई और बाद में दोनों ने मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया था।

कटरीना कैफ की जल्द कौन-सी फिल्म रिलीज होने वाली हैं?

कटरीना कैफ की जल्द टाइगर 3 फिल्म रिलीज होने वाली हैं। वह सलमान खान के साथ तीनों फिल्मों में काम कर चुकी हैं। यह फिल्म 2023 की दिवाली पर रिलीज होने वाली है। टाइगर 3 में उन्होंने पाकिस्तानी जासूस की भूमिका निभाई है। कटरीना जल्द श्रीराम राघवन की मेरी क्रिसमस भी है। फिल्म में विजय सेतुपति की भी मुख्य भूमिका हैं। इसके अलावा, वह फरहान अख्तर की जी ले जरा में भी नजर आएंगी।

विक्की कौशल की जल्द कौन-सी फिल्म रिलीज होनेवाली है?

वहीं, विक्की कौशल जरा हटके जरा बचके की रिलीज के बाद अब मेघना गुलजार की सैम बहादुर की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।