Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vicky Kaushal: 'यह एक टेस्ट मैच था...', बॉक्स ऑफिस पर 'सैम बहादुर' और 'एनिमल' के क्लैश पर बोले विक्की कौशल

विक्की कौशल स्टारर फिल्म सैम बहादुर 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसी दिन बड़े पर्दे पर संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल ने भी थिएटर्स में एंट्री ली थी। अब एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने फिल्म के क्लैश पर बात की है। साथ ही बताया है कि इस फिल्म की सफलता की कहानी लोगों के जुड़ाव पर निर्भर करती थी।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 17 Mar 2024 06:16 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में दमदार अभिनय कर फैंस के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है। साल 2023 में आई मूवी सैम बहादुर में उन्होंने भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाया था।

फिल्म में उनके अभिनय की सबने तारीफ की थी। हालांकि, मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी। इसकी एक वजह इसी मूवी के साथ 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' थी। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की ने फिल्म के क्लैश पर अपने विचार शेयर किए हैं।

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच Katrina Kaif ने शेयर की ऐसी फोटो, मिल गया हर सवाल का जवाब!

यह एक टेस्ट मैच था

हाल ही में द वीक मैगजीन के साथ एक इंटरव्यू में विक्की कौशल से उनकी फिल्म सैम बहादुर के बारे में सवाल किया गया, जो बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की एनिमल के साथ टकराई थी। एक्टर से पूछा गया कि क्या यह उनकी उम्मीदों पर खरी उतरी थी।

इसके जवाब में विक्की ने कहा, “सैम के साथ हम हमेशा से जानते थे कि यह एक टेस्ट मैच था। हम जानते थे कि यह एनिमल जैसी मसाला फिल्म नहीं थी। इसमें चौंकाने वाला मूल्य था और जानता था कि यह बॉक्स ऑफिस पर हलचल पैदा करेगी"। विक्की के मुतबिक, इस फिल्म की सफलता की कहानी लोगों के जुड़ाव पर निर्भर करती थी, भले ही इसकी रिलीज का समय कुछ भी हो।

बता दें कि इस मूवी में विक्की कौशल के अलावा सान्या मल्होत्रा थीं, उन्होंने फिल्म में सैम मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू मानेकशॉ का किरदार निभाया था और फातिमा सना शेख ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था। वहीं, मूवी का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया और इस फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला ने किया था।

अब विक्की कौशल जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'लव एंड वॉर' में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: Love And War के लिए Sanjay Leela Bhansali ने कसी कमर, जानें- कब शुरू होगी आलिया, रणबीर-विक्की की फिल्म?