Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पत्नी कटरीना कैफ से झगड़े के बाद उड़ जाती है Vicky Kaushal की नींद, बोले- वो बहुत खतरनाक है

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ की जोड़ी फैंस के बीच खासा चर्चित है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। विक्की और कटरीना की लव स्टोरी आज भी जानने के लिए फैंस एक्साइटेड रहते हैं। इस बीच बैड न्यूज एक्टर ने कटरीना को लेकर एक खुलासा किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 17 Jul 2024 06:45 PM (IST)
Hero Image
कटरीना कैफ और विक्की कौशल. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म 'बैड न्यूज' में फैंस विक्की कौशल की तृप्ति डिमरी के साथ केमेस्ट्री देखने के लिए बेताब हैं। मूवी में दोनों के बीच इंटीमेट सीन्स हैं। विक्की ने जमकर फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। एक हालिया इंटरव्यू के दौरान विक्की ने फिल्मों से हटकर कटरीना कैफ के साथ अपने इक्वेशन पर बात की। उन्होंने कटरीना के साथ अपनी पहली मुलाकात से लेकर झगड़े तक का खुलासा किया।

यहां हुई थी पहली मुलाकात

राज शमानी को दिए इंटरव्यू में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने कटरीना संग अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि कटरीना के साथ पहली मुलाकात के बाद दोनों को एक दूसरे के लिए अपना प्यार कब समझ आया। विक्की ने कहा कि 'टाइगर 3' एक्ट्रेस से उनकी पहली मुलाकात एक अवॉर्ड शो के बैक स्टेज में हुई थी। तब वह कटरीना से मिलते वक्त बिल्कुल भी नर्वस नहीं थे। पहले उन्होंने खुद को इंट्रोड्यूस किया और फिर कटरीना ने खुद को।

यह भी पढ़ें: Vicky Kushal ने फैमिली के बुरे वक्त को किया याद, बोले- 'पापा करने वाले थे सुसाइड'

कटरीना संग झगड़े के बाद होती है ये हालत

इसी के साथ विक्की ने ये भी बताया कि झगड़े में दोनों किसी सिचुएशन से कैसे डील करते हैं। उन्होंने कहा कि वह प्रैक्टिल नेचर के हैं। जब उन्हें गुस्सा आता है, तो वह अकेला रहना और चीजों के बारे में रैशनल तरीके से सोचना पसंद करते हैं। लेकिन यही अगर कटरीना उनकी जगह हों, तो वह इमोशनली चीजों के साथ कनेक्ट करती हैं। 

विक्की ने बताया कि झगड़े के बाद दोनों का सोना मुश्किल हो जाता है क्योंकि कटरीना उस झगड़े पर बात करना चाहती हैं। उनकी इमोशनल इंटेलीजेंस कमाल की है। वो बहुत खतरनाक है और मेरा बहुत कट्टर प्रैक्टिकल, रैशनल दिमाग है।

कैसे प्यार चढ़ा परवान

विक्की ने बताया कि शुरुआत में दोनों को कुछ महसूस नहीं हुआ। दोनों के पास एक दूसरे का नंबर था, तो कभी भी एक दूसरे से बात कर लिया करते थे। धीरे-धीरे उनकी बॉन्डिंग अच्छी होती गई। विक्की ने कहा कि यह प्लान नहीं था और कभी-कभी चीजें सिर्फ हो जाती हैं। एक वक्त के बाद दोनों ने अपने रिलेशन पर सवाल करना बंद किया और तब समझ आया कि एक दूसरे के लिए फीलिंग्स हैं।

यह भी पढ़ें: Bad Newz Advance Booking: 'कितना नाचूंगा यार' विक्की कौशल ने स्टाइल में किया बैड न्यूज की एडवांस बुकिंग का एलान