Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कन्हैया ट्विटर पे आजा' सॉन्ग के लिए Vicky Kaushal ने की कड़ी मेहनत, बताया- 3 रातों तक नहीं सोए

The Great Indian Family Song Kanhaiya Twitter Pe Aaja विक्की कौशल की फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली का गाना कन्हैया ट्विटर पे आजा कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है। एक्टर ने अब इस गाने को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि कैसे उन्होंने इस फिल्म के गाने की शूटिंग 3 रातों तक बिना सोए की।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 02 Sep 2023 04:02 PM (IST)
Hero Image
'कन्हैया ट्विटर पर आजा' गाने को लेकर विक्की का खुलासा। (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Kanhaiya Twitter Pe Aaja: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में, इस फिल्म का पहला गाना 'कन्हैया ट्विटर पर आजा' (Kanhaiya Twitter Pe Aaja) रिलीज हुआ है।

इस गाने में विक्की को सिंगिंग सेंसेशन 'भजन कुमार' के रूप में पेश किया गया था। अब विक्की ने इस गाने को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि गाने की शूटिंग के लिए उन्होंने लगातार तीन रातें बिना सोए बिताई हैं।

तीन रातों से नहीं सोए थे विक्की

विक्की ने बताया कि 'कन्हैया ट्विटर पे आजा' टीजीआईएफ में मेरा एंट्री सीक्वेंस है। इसके लिए एक विशाल सेट बनाया गया था, जो भारत के मध्य में स्थित एक शहर की नकल करता था। वहां का एनवायरनमेंट अलग था, वहां अनगिनत डांसर्स और क्रू थे, जिन्होंने माहौल को और बढ़ा दिया। हमने लगातार तीन पूरी रातों तक जागकर शूटिंग की है। हां, मुझे नींद आ रही थी, हम सभी को नींद आ रही थी, लेकिन हम इस माहौल को भी एन्जॉय कर रहे थे'।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

गाने में किरदार को लेकर बोले विक्की

यह गाना साल के सबसे बड़े जन्माष्टमी सॉन्ग के रूप में चार्ट पर आगे बढ़ रहा है। विक्की का कहना है कि यशराज फिल्म्स ने उनके एंट्री सीक्वेंस को बड़े पैमाने पर दिखाने की पूरी कोशिश की, क्योंकि वह उसमें हार्टलैंड इंडिया के एक सिंगर की भूमिका निभा रहे हैं।

एक्टर ने बताया कि मेरा किरदार अपने शहर में एक गायन आइकन का है और इस शहर के लोग उसे पसंद करते हैं। इस गाने की शूटिंग में मैंने अच्छा समय बिताया है। मुझे उम्मीद है कि लोगों को यह गाना पसंद आएगा और इस जन्माष्टमी पर सुनने लायक गाना भी बन जाएगा।

कब रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ मानुषी छिल्लर, मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन जैसे कई कलाकार देखने को मिलेंगे। फिल्म दुनियाभर में 22 सितंबर, 2023 को रिलीज होगी। वहीं, इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है।