Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vicky Kushal ने फैमिली के बुरे वक्त को किया याद, बोले- 'पापा करने वाले थे सुसाइड'

अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kushal) इंडस्ट्री के दमदार कलाकारों में शुमार हैं। मौजूदा समय में अपनी अपकमिंग फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) के प्रमोशन में विक्की काफी बिजी चल रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपने परिवार के बुरे वक्त को लेकर खुलकर बात की है और बताया है कि उनके पिता शाम कौशल खुदकुशी करना चाहते थे। आइए मामले को डिटेल्स में जानते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 17 Jul 2024 06:21 PM (IST)
Hero Image
पिता शाम को लेकर बोले विक्की कौशल (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। बतौर लीड एक्टर साल 2015 में आई फिल्म मसान से विक्की ने खुद के हुनर को सबके सामने रखा। इस वक्त वह अपनी आने वाली फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) का प्रमोशन कर रहे हैं ।विक्की कौशल ने इस दौरान बताया है कि बुरे दौर में परिवार की आर्थिक स्थिति ने पिता शाम कौशल के जहन में आत्महत्या का ख्याल ला दिया था। 

पिता को लेकर बोले विक्की कौशल

विक्की कैशल के फादर शाम कौशल हिंदी सिनेमा का जाना-माना चेहरा हैं। बतौर एक्शन डायरेक्टर शाम ने कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें बाजीराव मस्तानी और गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी सफल मूवीज के नाम भी शामिल हैं। हाल ही में विक्की ने उनको लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

ये भी पढ़ें- विक्की कौशल की 'Bad Newz' में कटा 27 सेकंड का किसिंग सीन! सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची, हुए ये बदलाव

फिल्म बैड न्यूज के प्रमोशन के दौरान विक्की कौशल ने राज शमानी को एक इंटरव्यू दिया है और बताया है- मेरे पिता ने 1978 में एम इंग्लिश की डिग्री हासिल की थी। हालांकि, इसके बावजूद उनके पास उस वक्त कोई नौकरी नहीं थी वह काफी परेशान रहने लगे और एक बार अपने दोस्तों के साथ बैठकर शराब के नशे में उन्होंने सुसाइड करने की बात बोल दी थी। 

जब ये बात मेरे दादा जी को पता लगी तो उन्होंने पापा को मुंबई भेज दिया। हालांकि, यहां आकर उन्होंने काफी संघर्ष किया और एक वक्त तो वह स्वीपर की नौकरी करने के लिए भी राजी हो गए थे। लेकिन उनकी कड़ी मेहनत और स्ट्रगल के दम पर हर मुश्किल आसान हो गई।

जल्द रिलीज होगी विक्की कौशल की बैड न्यूज

इस समय अगर किसी फिल्म रिलीज के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वह कोई और नहीं बल्कि विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की लेटेस्ट मूवी बैड न्यूज है।

इस फिल्म के गाने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहे हैं। बता दें कि 19 जुलाई को बैड न्यूज को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें- इंजीनियरिंग के दौरान दो बार फेल हो गए थे Vicky Kaushal, एक्टर के चाचा ने घर में मचा दिया था कोहराम