Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sam Bahadur: 4 साल पहले रखी गई 'सैम बहादुर' की नींव, Vicky Kaushal ने दिए इतने लुक टेस्ट

Sam Bahadur BTS Video बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म सैम बहादुर कुछ दिनों बाद बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। हर कोई विक्की को इंडियन आर्मी ऑफिसर रहे सैम मानकेशॉ के किरदार में देखने के लिए बेताब है। इस बीच विक्की कौशल ने इस बात का खुलासा किया है कि इस किरदार के लिए उन्हें कितनी मेहनत करनी पड़ी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 17 Nov 2023 09:18 PM (IST)
Hero Image
सैम बहादुर का बीटीएस वीडियो आया सामने (Photo Credit- Sam Bahadur BTS Video)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vicky Kaushal Sam Bahadur BTS Video: डायरेक्टर मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म 'सैम बहादुर' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। भारत के पहले फील्ड मार्शल रहे इंडियन आर्मी ऑफिसर सैम मानेकशॉ के जीवन आधारित 'सैम बहादुर' में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल लीड रोल में मौजूद हैं।

इस बीच 'सैम बहादुर' का एक बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें विक्की ने इस बात का खुलासा किया है कि इस फिल्म के लिए उन्हें कितनी मेहनत करनी पड़ी।

'सैम बहादुर' के लिए विक्की ने की कड़ी मेहनत

आरएसवीपी ने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो 'सैम बहादुर' का बीटीएस वीडियो है। इस वीडियो में विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में विक्की ने कहा है-

''सैम बहादुर की नींव आज से लगभग 4 साल पहले साल 2019 के मध्य में रखी गई थी। मेघना से इस फिल्म को लेकर हमारी बातचीत शुरू हुई और हम हर रोज 6 घंटे इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर फोकस करते थे। मेरे लिए सैम सर का लुक कॉपी करना काफी चैलेंजिग रहा। इसके लिए मैंने अनगिनत लुक टेस्ट दिए जिसके बाद मेरा फाइनल लुक निकल कर आया।''

दूसरी तरफ वीडियो में फिल्म की लीड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने बताया है- ''सेट पर विक्की को देखकर ऐसा लगता था कि ये वह है ही नहीं उनमें सैम की छवि साफ नजर आती थी।'' इस तरह से 'सैम बहादुर' की रिलीज से पहले मूवी की स्टारकास्ट ने फिल्म से जुड़े कई दिलचस्प किस्से सुनाए हैं।

कब रिलीज होगी 'सैम बहादुर'

हाल ही में 'सैम बहादुर' का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट इस मूवी के लिए बढ़ गई है और वे विक्की कौशल की इस आने वाली फिल्म की रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौर करें 'सैम बहादुर' की रिलीज डेट की तरफ तो ये मूवी अगले महीने की पहली तारीख यानी 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal: आग के ऊपर से कूदे तो कभी कांटों के नीचे से निकले, सैम बहादुर बनने के लिए विक्की ने किये इतने जतन