Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक दूसरे का हाथ पकड़कर...विक्की कौशल ने बताया शादी में आए लो फेज से कैसे करते हैं डील, कटरीना कैफ को बताया लकी

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) को लेकर चर्चा में हैं। उनका लेटेस्ट सॉन्ग तौबा-तौबा सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। हाल ही में एक्टर ने कटरीना कैफ से अपने रिलेशनशिप और इसे वो कैसे मेंटेन रखते हैं इस पर बात की। । विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी राजस्थान में हुई थी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 12 Jul 2024 04:48 PM (IST)
Hero Image
विक्की कौशल और कटरीना कैफ (फोटो: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। विक्की कौशल और कटरीना कैफी की जोड़ी को इंडस्ट्री में पावर कपल के तौर पर देखा जाता है। एक्टर अक्सर कई इंटरव्यूज में कटरीना के बारे में बात करते हैं और उनकी तारीफ करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने अपनी मैरिड लाइफ और रिलेशनशिप में लो फेज से वो कैसे निपटते हैं इस बारे में बात की।

बेहतर इंसान बन गया हूं

विक्की ने गैलाटा इंडिया से कहा कि हमारा रिलेशनशिप ऐसा है कि अगर कोई मुश्किल आती भी है तो हम एक दूसरे का हाथ पकड़ रहते हैं और बस यह कहते हैं कि चाहे कुछ भी हो जाए, हम एक साथ एक ही टीम में हैं। फिर चाहें कितने भी उतार-चढ़ाव क्यों ना आएं हम सभी का सामना करने के लिए तैयार रहते हैं।”

वहीं जब विक्की से इस बारे में सवाल किया गया कि कैटरीना ने उनके जीवन को कैसे प्रभावित किया है इस पर विक्की ने कहा,“मैं वास्तव में उन सभी खूबसूरत चीजों के लिए खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूं जो कटरीना ने मेरी जिंदगी में आकर जोड़ी हैं। मुझे बस यही लगता है कि उसकी वजह से मैं एक बेहतर इंसान बन गया हूं।"

यह भी पढ़ें: 'Tauba Tauba के लिए सिर्फ Vicky Kaushal की तारीफ क्यों?', गाने के कोरियोग्राफर ने सम्मान ना मिलने पर जताया एतराज

वायरल हो रहा विक्की का ये गाना

विक्की कौशल फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म बैड न्यूज के गाने तौबा तौबा को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस गाने में एक्टर के मूव्स की काफी ज्यादा तारीफ हो रही है। इस फिल्म में विक्की के साथ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और एमी विर्क अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी राजस्थान के सवाईमाधोपुर में 9 दिसम्बर 2021 को हुई थी। ये एक इंटिमेट वेडिंग थी और शादी में परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त को ही बुलाया गया था।

यह भी पढ़ें: इंजीनियरिंग के दौरान दो बार फेल हो गए थे Vicky Kaushal, एक्टर के चाचा ने घर में मचा दिया था कोहराम