Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में नहीं आईं Katrina Kaif, पति Vicky Kaushal ने बताई वजह

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी का फंक्शन मुंबई में हुआ। इस फंक्शन में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के कई स्टार्स शामिल हुए। वहीं अभिनेता विक्की कौशल इस बार अंबानी फैमिली के फंक्शन में बिना अपनी पत्नी और एक्ट्रेस कटरीना कैफ के पहुंचे थे। ऐसे में जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो एक्टर ने ये जवाब दिया था।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 06 Jul 2024 03:02 PM (IST)
Hero Image
विक्की कौशल और कटरीना कैफ (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं। शुक्रवार को दोनों की संगीत सेरेमनी का फंक्शन जोर शोर से हुआ, जिसमें सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अर्जुन कपूर और विक्की कौशल समेत बॉलीवुड के कई मशहूर सितारों ने भी शिरकत की।

हालांकि, विक्की कौशल बिना कटरीना कैफ के ही इस फंक्शन में अकेले शामिल हुए। जब उनसे एक्ट्रेस को लेकर सवाल किए गए, तो चलिए जानते हैं एक्टर ने क्या जवाब दिया।

यह भी पढ़ें: Salman Khan से खुद की तारीफ सुन Vicky Kaushal की खुशी का नहीं ठिकाना, बोले- 'मेरे लिए यह... '

प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं कटरीना

पिछले काफी समय से यह खबरें आ रही है कि एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं, लेकिन इस बारे में अभी तक दोनों में से किसी ने भी बात नहीं की है। जब भी इस कपल से प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सवाल किए जाते हैं, तो वह उसे या तो नजर अंदाज कर देते हैं या फिर कुछ और जवाब देते हैं।

Photo Credit: Vicky Kaushal/Instagram

अंबानी फैमिली के फंक्शन में क्यों नहीं आईं कटरीना

अब कटरीना कैफ के अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में शामिल न होने पर एक बार फिर यह खबर सुर्खियों में आ गई। वहीं, विक्की से जब पैपराजी ने पूछा कि भाभी कहां हैं, तो एक्टर ने जवाब दिया कि वह मुंबई से बाहर हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

गुड न्यूज को लेकर विक्की ने कही थी ये बात

अभिनेता विक्की कौशल जल्द ही फिल्म बैड न्यूज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एम्मी विर्क और तृप्ति डिमरी भी लीड रोल में नजर आएंगे। जब इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था उस समय विक्की से पूछा गया था कि आप गुड न्यूज कब देने वाले हैं। इस सवाल एक जवाब में अभिनेता ने कहा था कि जब भी आएगी बता दी जाएगी।

बता दें कि विक्की कौशल की मूवी 'बैड न्यूज' आने वाली 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। उनकी इस मूवी का फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Tauba Tauba: ऋतिक रोशन ने की विक्की कौशल के डांस मूव्स की तारीफ, खुशी में एक्टर बोले- जीवन सफल हो गया