Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sam Bahadur के सेट पर घबराए हुए थे Vicky Kaushal, बोले- 'सैम मानेकशॉ की बेटी कैमरे के पीछे...'

साल 2023 में आई विक्की कौशल स्टारर फिल्म सैम बहादुर को लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में एक्टर के अभिनय की भी जमकर तारीफ हुई। अब हाल ही में विक्की कौशल ने एक शो में इस फिल्म से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं। विक्की ने बताया है कि कैसे वह इसके सेट पर घबरा गए थे।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 21 Apr 2024 06:56 PM (IST)
Hero Image
विक्की कौशल ने शेयर किए सैम बहादुर से जुड़े किस्से (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता विक्की कौशल बॉलीवुड के बेहतरीन स्टार्स में से एक हैं। वह फिल्मों में अपने किसी भी किरदार को निभाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। बीते साल दिसंबर में आई उनकी फिल्म 'सैम बहादुर' के लिए भी उन्हें खूब तारीफें मिली थीं। दर्शकों ने उनके अभिनय की जमकर तारीफ की और उन पर खूब प्यार बरसाया था।

अब हाल ही में विक्की कौशल अपने भाई सनी कौशल के साथ कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में दिखाई दिए। इस शो में उन्होंने इस फिल्म से जुड़े कई किस्से शेयर किए।

यह भी पढ़ें: 'ये इनका धंधा है...' Kapil Sharma- अर्चना पूरन सिंह पर Sunil Grover ने कसा तंज, सुन हैरान हुए मेहमान विक्की कौशल

हल्के में नहीं ले सकते कोई भी किरदार

कपिल शर्मा से बातें करते हुए विक्की कौशल ने फिल्मों और उनके किरदारों के बारे में बात की। एक्टर ने कहा कि किसी भी ऐतिहासिक किरदार को चित्रित करने से बड़ी बात उसके साथ आने वाली जिम्मेदारी है। फिर चाहे उधम सिंह हो या सैम बहादुर। आप इसे हल्के में नहीं ले सकते।

सैम बहादुर की बेटी के छलक आए थे आंसू

इसके आगे उन्होंने बताया कि जब मैं सैम बहादुर का किरदार निभा रहा था, तब मैं उनकी बेटी माया से कई बार मिला था, यह समझने के लिए कि वह कैसे चलते थे, कैसे बोलते थे। उस समय हम दिल्ली में शूटिंग कर रहे थे। मैं कैमरे के सामने शायद ही कभी घबराया हो, लेकिन सैम बहादुर की बेटी कैमरे के पीछे से शॉट देख रही थी, इसलिए मैं बहुत डर गया था।

मुझमें यह पूछने का साहस नहीं था कि क्या मैं सही जा रहा था, लेकिन मैंने सोचा कि अगर मैंने उसकी आंखों में वह अस्वीकृति देखी, तो इससे मेरा आत्मविश्वास टूट जाएगा। आधी से ज्यादा फिल्म बाकी थी और मुझे यह देखकर बहुत खुशी हुई कि जब उन्होंने वह शॉट देखा, तो उनकी आंखों में आंसू आ गए।

बता दें कि सैम बहादुर को बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' से प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ा, जिससे विक्की कौशल के नेतृत्व वाली फिल्म के बॉक्स ऑफिस की कमाई पर जरुर असर पड़ा, लेकिन जिसने भी इसे देखा उसने फिल्म और अभिनेता की तारीफ की।

यह भी पढ़ें: महीनों बाद Vicky Kaushal ने चखा अपने फेवरेट जंक फूड का स्वाद, बोले- 'रो दूंगा मैं आज'