Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Katrina Kaif से तलाक के सवाल पर विक्की कौशल ने कर दी पत्रकार की बोलती बंद, दिया हैरान कर देने वाला जवाब

Vicky Kaushal Video पहली बार विक्की और सारा साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान मीडिया संग सेलेब्स का सवाल-जवाब का भी सिलसिला शुरू हुआ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 15 May 2023 05:01 PM (IST)
Hero Image
 Vicky Kaushal Katrina Kaif, Photo Credit Instagram

 

नई दिल्ली, जेएनएन।  Vicky Kaushal Video: विक्की कौशल और सारा अली खान की आने वाली मूवी 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) का मजेदार ट्रेलर रिलीज डेट हो गया है। सोमवार सुबह मुंबई में ट्रेलर लॉन्च का एक इवेंट रखा गया, जिसमे सारा, विक्की समेत फिल्म मेकर्स भी नजर आए। पहली बार विक्की और सारा साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे।

दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान मीडिया संग सेलेब्स का सवाल-जवाब का भी सिलसिला शुरू हुआ। ऐसे में किसी ने सारा से सवाल किए तो किसी ने विक्की कौशल से कई सारे सवाल किए। इसी बीच एक्टर से कटरीना संग तलाक को लेकर सवाल पूछा गया, जिसे सुनकर विक्की कौशल के होश उड़ गए।

विक्की से पूछा क्या कटरीना को छोड़ करेंगे दूसरी शादी ?

मीडिया के एक शख्स ने विक्की कौशल से सवाल पूछा कि, हमारे देश में शादी सात जन्मों का रिश्ता होता है...आपको ये लगता है कि यह सही है? क्या कटरीना कैफ से आपको सुंदर हिरोइन मिलेगी तो आप शादी करेंगे? ये सवाल सुनते ही विक्की के साथ-साथ सारा अली खान के भी होश उड़ जाते है। कुछ सेकेंड बाद एक्टर वह हंसते हुए बोले है, सर शाम को मुझे घर जाना है आप ये कैसे सवाल पूछ रहे हो... मैं अभी बच्चा हूं बड़ा होने दो...  इसके बाद एक्टर कहते है सर शादी जन्मों-जन्मों के लिए है।  विक्की का जवाब सुनकर सभी हंस पड़े और विक्की को सैल्यूट-सैल्यूट कहते सुनाई देते है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मजेदार में फिल्म का ट्रेलर

इस फिल्म की बात करे तो यह एक कॉमेडी ड्रामा पारिवारिक फिल्म है। विकी और सारा पति पत्नी का किरदार में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि पहले दोनों के बीच बहुत प्यार रहता है और बाद में बात तलाक पर पहुंच जाती है। लक्ष्मण उतेकर द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म को दिनेश विजन ने प्रोड्यूस किया है, यह फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।