Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vicky Kaushal ने की Rashmika Mandanna की तारीफ, 'छावा' एक्ट्रेस के लिए कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म छावा की शूटिंग पूरी कर ली है। शूटिंग पूरी होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर एक भावुक पोस्ट भी किया। इस पोस्ट में उन्होंने सेट पर बिताए विक्की कौशल के साथ के अनुभव को भी शेयर किया। अब विक्की ने भी एक पोस्ट करके उनका आभार जताया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 28 Jan 2024 01:17 PM (IST)
Hero Image
विक्की ने रश्मिका को बताया प्रेरणा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'एनिमल' मूवी ब्लॉकबस्टर होने के बाद एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अब जल्द विक्की कौशल के साथ पीरियड एक्शन फिल्म 'छावा' में नजर आने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया और इसके बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके फिल्म के कलाकारों और क्रू मेंबर्स का आभार जताया। इसके जवाब में एक्टर ने भी एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस को प्रेरणा बताया।

विक्की कौशल को बताया जेंटलमैन

रश्मिका मंदाना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर 'छावा' की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के क्रू, कलाकार, कहानी, सेट, डायलॉग सबके बारे में पोस्ट किया। अपनी स्टोरी में रश्मिका ने विक्की कौशल की भी तारीफ की।

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna Deepfake: रश्मिका मंदाना डीपफेक केस का आरोपी अरेस्ट, सामने आया एक्ट्रेस का पहला रिएक्शन

एक्ट्रेस ने विक्की को महाराज कहते हुए लिखा, 'आपके साथ काम करना बहुत खुशी की बात है। आप बहुत अच्छे और दयालु हैं। आप जेंटलमैन हैं। मैं हमेशा आपके लिए अच्छे की कामना करूंगी। मां ने तुम्हें प्रणाम कहने को कहा है'।

विक्की ने रश्मिका को बताया प्रेरणा

इसके बाद सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर विक्की कौशल ने भी रश्मिका के पोस्ट का जवाब दिया। विक्की ने लिखा, 'नीं येन्नने उलिया? पूरा सेट आपकी गर्मजोशी और ऊर्जा को बेहद मिस कर रहा है। लोग यह नहीं जानते कि आपके बुरे दिनों में जो मुस्कान होती है, वह अधिकांश लोगों के सबसे अच्छे दिनों में होने वाली मुस्कान से बड़ी और बेहतर होती है। प्रमुख प्रेरणा। हमारी येसुबाई बनने के लिए धन्यवाद और आंटी के प्रति मेरा भी आभार। ओह वैसे भी अब आप क्या सोच रहे हैं'।

छावा में किसका किरदार निभा रहे हैं विक्की

'जरा हटके जरा बचके' के डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर ही फिल्म 'छावा' का निर्देशन कर रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में विक्की कौशल शिवाजी के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, रश्मिका येसुबाई की भूमिका में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal के अनसीन वीडियो को देख फैंस हुए दंग, बोले- 'कटरीना इसे कैसे मिल गई'