Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Katrina Kaif से शादी करने के विकी कौशल ने बताए फायदे और नुकसान, बोले- इस वजह से होती है मुश्किल

Vicky Kaushal- Katrina Kaif विकी कौशल और कटरीना कैफ बॉलीवुड के लवेबल कपल हैं। जब भी वह कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं तो फैंस उन पर प्यार लुटाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। अब हाल ही में विकी कौशल ने अपनी फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली के प्रमोशन के दौरान कटरीना से शादी के फायदे और नुकसान के बारे में बताया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 20 Sep 2023 02:33 PM (IST)
Hero Image
Vicky Kaushal Talk About Married Life With Katrina Kaif / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Katrina Kaif and Vicky Kaushal: कटरीना कैफ और विकी कौशल 9 दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे। वह बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक हैं, जिन्हें साथ देखकर फैंस प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। दोनों ने कुछ महीनों तक एक-दूसरे को डेट किया और जल्द ही ये रिश्ता प्यार में बदल गया।

विकी कौशल और कटरीना कैफ कई मौकों पर एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आए। हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' के प्रमोशन के दौरान विकी कौशल ने कटरीना कैफ से शादी करने के फायदों के बारे में तो बताया ही, लेकिन वह इसके नुकसान बताने से भी पीछे नहीं रहे।

कटरीना कैफ से शादी के बताए विकी ने फायदे

एंटरटेनमेंट वेबसाइट पिंकविला से बातचीत करते हुए विकी कौशल ने सबसे पहले कटरीना कैफ से शादी करके उन्हें क्या फायदा हुआ, उस पर बातचीत की। विकी ने कहा,

कटरीना कैफ इस बात को बहुत ही अच्छी तरह से समझती हैं कि उनका और मेरा काम काम रेगुलर 9 से 5 की जॉब से बिल्कुल अलग है। एक्टर की जिंदगी में कोई संडे का वीक ऑफ नहीं होता है, तो हमारे बीच एक वो समझ है"।

यह भी पढ़ें: लड़ाई के बाद कटरीना कैफ और विक्की कौशल में से कौन बोलता है पहले सॉरी? एक्टर ने मैरिड लाइफ पर किया खुलासा

कटरीना कैफ से शादी का ये है नुकसान - विकी कौशल

विकी कौशल ने आगे कटरीना कैफ से शादी के नुकसान पर बात करते हुए बताया कि कभी-कभी ऐसा होता है, जब वह लगातार शूटिंग कर रहे होते हैं, जिसकी वजह से वो एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम नहीं बिता पाते हैं। दोनों के शेड्यूल अलग-अलग होते हैं, जब वह घर आते हैं, तो कटरीना को शूट के लिए निकलना पड़ता है, जब कटरीना घर आती हैं, तो उन्हें काम के सिलसिले में बाहर रहना पड़ता है।

तो एक घर में रहते हुए भी कई बार ऐसा होता है, जब वह एक-दूसरे को समय नहीं दे पाते हैं। विकी कौशल ने ये भी बताया कि जब भी उनके और सुपरस्टार एक्ट्रेस कटरीना कैफ के बीच झगड़ा होता है, तो वो कोई 'ड्रामा' न हो, इसलिए पहले ही माफी मांग लेते हैं।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal: शादीशुदा जिंदगी को लेकर विक्की कौशल ने फिर किया खुलासा, बताया कटरीना कैफ को पसंद है ये डिश