Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कटरीना कैफ के साथ इस तरह की फिल्म में काम करना चाहते हैं Vicky Kaushal, बोले - हमें इंतजार है...

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ को बॉलीवुड के लव बर्ड्स कहा जा सकता है। फैंस के बीच इस जोड़ी को लेकर इस कदर दीवानगी है कि वो इन्हें एक साथ फिल्म में देखने के लिए बेचैन हैं। हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान एक्टर से पूछा गया कि वो और कटरीना साथ में फिल्म क्यों नहीं करते?

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 23 Jul 2024 04:49 PM (IST)
Hero Image
विक्की कौशल और कटरीना कैफ (Photo: Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर फिल्म फिल्म बैड न्यूज 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें कॉमेडी पंचेज और ब्रोमांस का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा। फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

पहले दिन की कमाई के साथ ही बैड न्यूज विक्की के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। एक तरफ जहां फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं विक्की इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म का प्रमोशन भी विक्की ने काफी फनी तरीके से किया। फिल्म का पैपी टाइटल ट्रैक तौबा तौबा को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

साथ में करेंगे फिल्म

इसके साथ ही विक्की कौशल को कई इंटरव्यूज में अपने और कटरीना के रिश्ते के बारे में बोलते देखा गया। अब एक्टर ने अपने और कटरीना के एक साथ काम करने को लेकर एक खुलासा किया है।

दरअसल काफी समय से फैंस विक्की और कटरीना के साथ किसी फिल्म में देखने के लिए बेचैन हैं। हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन में विक्की कौशल से यह सवाल पूछा गया और उनके जवाब ने सभी का ध्यान खींचा।

यह भी पढ़ें: Bad Newz Box Office Day 4: विक्की और तृप्ति के रोमांस का चला जादू, मंडे टेस्ट में कुछ ऐसा रहा बैड न्यूज का हाल

कैसी होना चाहिए स्टोरी

विक्की कौशल ने कहा कि मैं और कटरीना बहुत जल्द एक फिल्म में साथ नजर आएंगे। हम भी ऐसी ही स्टोरी की तलाश में हैं। मैं कोई भी ऐसी फिल्म नहीं करना चाहता जो सिर्फ हमें यूं ही लेकर बना दी गई हो। अगर किसी फिल्म में हमारी पेयरिंग होती है तो स्टोरी की डिमांड भी वैसी ही होनी चाहिए, तभी उसको देखने में मजा आएगा। इस वजह से हम अभी इंतजार कर रहे हैं और किसी भी तरह की जल्दबाजी में नहीं हैं।

बैड न्यूज को आनंद तिवारी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को अमेजन प्राइम, धर्मा प्रोडक्शन और लियो मिडिया कलेक्टिव ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। ये फिल्म साल 2019 में आई फिल्म गुड न्यूज का सीक्वल है।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal की एक्स कहे जाने पर कैसा होता है हरलीन सेठी का रिएक्शन, बोलीं - मैं अब भी इंतजार