Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vicky Kaushal के अनसीन वीडियो को देख फैंस हुए दंग, बोले- 'कटरीना इसे कैसे मिल गई'

Vicky Kaushal Throwback Video विक्की कौशल इंडस्ट्री के मंजे हुए कलाकारों में से एक हैं। फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए विक्की कौशल का नाम काफी जाता जाता है। इस विक्की का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो अभिनेता के एक्टिंग स्कूल के दौरान का बताया जा रहा है। आलम ये है कि विक्की कौशल के इस वीडियो को देख फैंस अपनी राय दे रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 25 Jan 2024 11:06 PM (IST)
Hero Image
विक्की कौशल का अनसीन वीडियो आया सामने (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vicky Kaushal Unseen Video: हाल ही में फिल्म सैम बहादुर से फैंस के दिल जीतने वाले कलाकार विक्की कौशल किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। मूवी में अपने दमदार अभिनय के लिए विक्की काफी मशहूर हैं।

इतना ही नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के मंजे हुए कलाकारों की सूची में विक्की कौशल का नाम भी शामिल रहता है।इस बीच विक्की का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो उनके एक्टिंग स्कूल के दौरान का बताया जा रहा है।

सामने आया है विक्की कौशल का अनसीन वीडियो

शुरू से ही विक्की कौशल को एक्टिंग का काफी शौक था। पिता शाम कौशल के एक्टर होने की वजह से कहीं न कहीं विक्की में अभिनय का हुनर छिपा था। इस बीच इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर विक्की कौशल का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसे आपने पहली कभी नहीं देखा होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विक्की एक साउथ इंडियन किरदार की भूमिका अदा कर रहे हैं। ये वीडियो उनके एक्टिंग स्कूल किशोर नामित कपूर इंस्टीट्यूट,मुंबई के प्रोजेक्ट के लिए बनाया गया बताया जा रहा है।

वीडियो देख आपको भी अपने आंखों पर यकीन नहीं होगा कि ये विक्की कौशल हैं। इस वीडियो में विक्की की उम्र टीन एज है, जोकि देखने से साफ मालूम पड़ रही है। सोशल मीडिया पर विक्की कौशल का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शंस

विक्की कौशल के इस वायरल वीडियो को देखने के बाद फैंस ने अलग-अलग तरह के रिएक्शंस देने शुरू कर दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है- सब भाग्य का खेल है, परिश्रम तो हर कोई करता है, लेकिन कटरीना कैफ इस जैसे को नहीं मिलती।

दूसरे ने कमेंट कर लिखा है- ये विक्की की कड़ी मेहनत है जो आज वो इस मुकाम पर हैं। इस तरह से तमाम लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। गौर करें विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की तरफ तो हाल ही में एक्टर की आने वाली फिल्म का एलान हुआ है, जिसका नाम लव एंड वॉर है। खास बात ये है कि इस मूवी के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली हैं।

ये भी पढ़ें- Love And War: Alia Bhatt, रणबीर और विक्की की जमेगी तिकड़ी, संजय लीला भंसाली की फिल्म में पहली बार एक साथ