Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

विक्की कौशल की 'Bad Newz' में कटा 27 सेकंड का किसिंग सीन! सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची, हुए ये बदलाव

इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्म बैड न्यूज में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ तृप्ति डिमरी के सीन्स की चर्चा तेज है। ये पहली बार होगा जब दोनों साथ में स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखे जाएंगे। इसी के साथ पॉपुलर सिंगर एमी विर्क इस मूवी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। तीनों की कॉमेडी से भरी इस मूवी में कुछ बदलाव किए गए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 16 Jul 2024 03:25 PM (IST)
Hero Image
'बैड न्यूज' से विक्की कौशल, तृप्ति कौशल और एमी विर्क

एंटरेटनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'बैड न्यूज' की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ये पहली बार होगा, जब विक्की और तृप्ति स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। दोनों के बीच फिल्म में कुछ इंटेंस सीन भी होंगे, जिसकी झलक गानों और ट्रेलर में देखने को मिली है। विक्की और तृप्ति के सेंशुअस मूव्स से भरी ये फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज हो रही है, लेकिन इससे पहले फैंस के लिए एक 'बैड न्यूज' आई है।

'बैड न्यूज' में तृप्ति-विक्की के इंटीमेट सीन

विक्की और तृप्ति के बीच 'जानम' सॉन्ग में कई इंटीमेट सीन्स दिखाए गए हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच फिल्म में सिजलिंग रोमांस होते देखने को मिलने वाला है। हालांकि, इंटीमेट सीन्स पर सीबीएफसी की नजर न पड़े, ये नहीं हो सकता। लिहाजा 'बैड न्यूज' में कुछ बदलाव किए गए हैं, जिससे फैंस को मायूसी हाथ लग सकती है।

यह भी पढ़ें: जब करवाचौथ पर Katrina Kaif ने गूगल से पूछा था ऐसा सवाल, सुन कर हैरान हो गए थे विक्की कौशल

फिल्म में किए गए ये बदलाव

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म में किसी भी तरह का ऑडियो कट नहीं किया गया है। यानी गानों में या किसी भी ऑडियो में बदलाव नहीं किया गया है। हालांकि, सीबीएफसी ने तीन सीन्स पर कैंची चलाई है, जिसमें से दो किसिंग सीन ही हैं। तो चलिये आपको बताते हैं कि 'बैड न्यूज' फिल्म में क्या बदलाव किए गए हैं।

फिल्म में 8, 9 और 10 सेकंड के तीन सीन में बदलाव किए गए हैं। कुल 27 सेकंड के टोटल सीन्स में बदलाव किए गए हैं। इसमें लिप लॉक सीन शामिल है। यह लिप लॉक सीन तृप्ति डिमरी के किस हीरो के साथ हैं, इसकी जानकारी नहीं है, लेकिन इस सीन में कुछ कटौती की गई है। 

ये सीन हुआ रिप्लेस

इसके अलावा 'बैड न्यूज' फिल्म में जो बदलाव किए गए हैं, उसमें शुरुआती सीन में दिखाए जाने वाले डिस्क्लेमर को रिप्लेस किया गया है। इसके अलावा शराब से संबंधित एक जानकारी भी फिल्म में जोड़ी गई है। इन बदलावों के बाद ही 'बैड न्यूज' फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्म की लंबाई 2 घंटा, 22 मिनट की है। तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क की कॉमेडी से सजी ये मूवी 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: 'अच्छा गाना खराब कर दिया' Bad Newz का तीसरा सॉन्ग 'मेरे महबूब मेरे सनम' हुआ रिलीज, फैंस को नहीं आया पसंद