Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेरे महबूब मेरे सनम होगा विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म का नाम, करण जौहर ने की हैं प्रोड्यूस

Mere Mehboob Mere Sanam FIlm फिल्म रौला का नाम बदलकर अब मेरे महबूब मेरे सनम कर दिया गया है। इसमें विक्की कौशल तृप्ति डिमरी की अहम भूमिका है। यह फिल्म जल्द रिलीज होनेवाली है। सभी इसे लेकर काफी उत्साहित है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 12 May 2023 07:24 PM (IST)
Hero Image
Mere Mehboob Mere Sanam FIlm, vicky kaushal

नई दिल्ली, जेएनएन। Mere Mehboob Mere Sanam FIlm: शाह रुख खान की फिल्म के गाने मेरे महबूब मेरे सनम को लेकर अब करण जौहर अपनी एक फिल्म का नाम रखने जा रहे हैं। यह गाना शाह रुख कहन की फिल्म डुप्लीकेट का था। फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है। विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एनी विर्क ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

रौला से टाइटल बदल कर किया गया 'मेरे महबूब मेरे सनम'

अब फिल्म के निर्माता करण जौहर ने प्राइम वीडियो के साथ मिलकर तय किया है कि इस रोमांटिक-कॉमेडी को बड़े पर्दे पर 25 अगस्त 2023 को रिलीज किया जाएगा। यह रक्षाबंधन वीक है। जब फिल्म की शूटिंग हो रही थी तब फिल्म का नाम रौला था लेकिन अब का टाइटल बदल कर 'मेरे महबूब मेरे सनम' कर दिया गया है। सभी इसे लेकर काफी खुश है।

View this post on Instagram

A post shared by Ammy virk (@ammyvirk)

शाह रुख खान के गाने मेरे महबूब मेरे सनम से प्रेरित

सूत्रों ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, "इस टाइटल का फिल्म के सब्जेक्ट से काफी मतलब है। इसी नाम से फिल्म का प्रमोशन किया जाएगा। यह शाह रुख खान के गाने मेरे महबूब मेरे सनम से लिया गया है। यह फिल्म एक लव ट्रायंगल है। इसमें विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की अहम भूमिका है। फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का प्रमोशन जुलाई सेकंड हाफ में शुरू किया जाएगा। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म अभी पोस्ट प्रोडक्शन के दौर में है और जल्द ही इसका एडिट शुरू किया जाएगा।"

View this post on Instagram

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

विक्की कौशल लुक्का-छुपी 2 में भी आएंगे नजर

गौरतलब है कि विक्की कौशल लुक्का-छुपी 2 में नजर आएंगे। फिल्म में सारा अली खान की भी अहम भूमिका है। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर कर कर रहे हैं। वह इसे लेकर काफी उत्साहित है। विक्की कौशल की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ व्यापार करती है। वह जल्द फिल्म सैम बहादुर में भी नजर आनेवाले है। वह इस फिल्म को लेकर भी काफी उत्साहित है।

विक्की कौशल पहली बार कर रहे है एमी विर्क और तृप्ति डिमरी के साथ काम

विक्की कौशल पहली बार एमी विर्क और तृप्ति डिमरी के साथ काम कर रहे है। वह इसे लेकर काफी उत्साहित है। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)