Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vicky Kaushal का OTT की 'बुलबुल' के साथ पर्दे पर होगा धमाल, करण जौहर की अपकमिंग मूवी की रिलीज डेट आई सामने

Vicky Kaushal Tripti Dimri Movie Release Date बी-टाउन के हैंडसम हंक विक्की कौशल और टैलेंटेड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। करण जौहर और अमेजन प्राइम की निर्मित फिल्म में विक्की कौशल और तृप्ति पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 10 Jul 2023 11:52 AM (IST)
Hero Image
Vicky Kaushal Tripti Dimri Movie Release Date. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Vicky Kaushal Tripti Dimri Movie Release Date: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की हालिया रिलीज 'जरा हटके जरा बचके' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया। सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ पर्दे पर उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। मूवी ने अच्छा-खासा कलेक्शन किया। अब विक्की एक और फिल्म के साथ पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं।

कब रिलीज होगी विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म?

विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म में 'कला' (Qala) एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के साथ नजर आएंगे। करण जौहर की इस निर्मित फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मेकर्स ने अनाउंसमेंट की है कि विक्की-तृप्ति स्टारर अपकमिंग मूवी 23 फरवरी 2024 को थिएटर्स में दस्तक देगी।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

तृप्ति डिमरी ने जाहिर की खुशी

तृप्ति डिमरी ने फिल्म के रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, "यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। इतने अच्छे लोगों के साथ काम करने के अनुभव और प्यार से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है। जुनून.. खुशी...हंसी और बहुत सारी भावनाएं 23 फरवरी 2024 को हमारे साथ हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

अमेजन प्राइम और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म में विक्की कौशल के साथ तृप्ति डिमरी और पंजाबी एक्टर एमी विर्क (Ammy Virk) भी लीड रोल में दिखाई देंगे। इसका निर्देशन आनंद तिवारी कर रहे हैं। विक्की और तृप्ति पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। फिलहाल, अभी फिल्म के टाइटल की घोषणा नहीं हुई है।

तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल का वर्क फ्रंट

तृप्ति डिमरी को आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म 'कला' में देखा गया था, जिसका निर्माण अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके भाई कर्णेश शर्मा ने किया था। फिल्म में तृप्ति की अदाकारी ने व्यूअर्स का दिल जीत लिया था। वह 'बुलबुल' और 'लैला-मजनू' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

वहीं, विक्की कौशल की मूवी 'जरा हटके जरा बचके' पिछले महीने रिलीज हुई थी। पर्दे पर सारा और विक्की का जादू चल गया था। जल्द ही विक्की कौशल फिल्म 'सैम बहादुर' में दिखाई देंगे। ये मूवी इसी साल 1 दिसंबर को रिलीज होगी।