Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जानम' Tripti Dimri के साथ दिखा Vicky Kaushal का इंटेंस रोमांस, फैंस बोले- 'अब कटरीना नहीं छोड़ेगी...'

हैंडसम हंक Vicky Kaushal इन दिनों अपनी आगामी फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) को लेकर चर्चा में हैं। मूवी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसका गाना तौबा तौबा इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। अब विक्की ने अपनी को-स्टार तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के साथ एक हॉट फोटो शेयर की है जिसे देख फैंस को कटरीना कैफ की याद आ गई।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 07 Jul 2024 07:21 PM (IST)
Hero Image
विक्की कौशल ने तृप्ति संग शेयर की ऐसी तस्वीर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉरर कॉमेडी मूवी मुंज्या के क्रेज के बाद सिनेमाघरों में जल्द ही रोमांस-कॉमेडी ड्रामा बैड न्यूज (Bad Newz) दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एनिमल एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और एमी विर्क के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म की रिलीज को अभी समय है, लेकिन इसके गाने जारी होते ही धमाल मचा रहे हैं।

कुछ दिन पहले बैड न्यूज का गाना तौबा तौबा (Tauba Tauba) सॉन्ग रिलीज हुआ था। लोगों को गाने से ज्यादा विक्की कौशल का डांस पसंद आया था। उन्होंने एक-एक बीट पर ऐसे-ऐसे मूव्स किये, जो फैंस के दिलों पर छा गये। अब विक्की का नया गाना आने वाला है, जिसका हिंट उन्होंने थोड़ा अलग अंदाज में दिया है जिसे देख फैंस के भी होश उड़ गये हैं।

तृप्ति के साथ रोमांटिक हुए विक्की

विक्की कौशल ने 7 जुलाई को इंस्टाग्राम अकाउंट पर को-स्टार तृप्ति डिमरी के साथ एक हॉट फोटो शेयर की है। फोटो में विक्की और तृप्ति का इंटेंस रोमांस दिख रहा है। पानी में तृप्ति और विक्की एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूबे हुए हैं। इस दौरान अभिनेता शर्टलेस लुक में दिखाई दे रहे हैं, वहीं तृप्ति ने ब्लू बिकिनी पहनी थी।

यह भी पढ़ें- Salman Khan से खुद की तारीफ सुन Vicky Kaushal की खुशी का नहीं ठिकाना, बोले- 'मेरे लिए यह... '

Tripti Dimri Vicky Kaushal Photo

इस दिन रिलीज होगा बैड न्यूज का गाना

इस फोटो के साथ विक्की कौशल ने फिल्म बैड न्यूज के अगले गाने की रिलीज डेट अनाउंस की है। तौबा तौबा के बाद के जानम गाना आने वाला है, जो 9 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। फिलहाल, लोगों की नजर सिर्फ फोटो पर अटकी हुई हैं। यूजर्स ने उनकी केमिस्ट्री को पसंद किया है, साथ ही वे कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम लेकर विक्की की टांग खिंचाई कर रहे हैं।

एक यूजर ने कहा, "कटरीना का खौफ खाओ भाई।" एक और ने कहा, "भाई बीवी मारती नहीं है?" एक यूजर ने कमेंट किया, "मैं तो ना सहती कटरीना बहन।" एक और यूजर ने लिखा, "भैया, कटरीना भाभी का कुछ ख्याल कर लो।" एक और ने लिखा, "कटरीना इस चीज से ओके कैसे है?" एक ने कहा, "कटरीना सोच रही होगी कि तुम घर आओ बताती हूं।" एक और ने कहा, "अब तो गया बेटा विक्की भाई कटरीना नहीं छोड़ेगी अब भाई।"

आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म बैड न्यूज का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है। यह फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Bad Newz Trailer: फन और एंटरटेनमेंट से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर, असली बाप ढूंढ़ने में छूट जाएंगे पसीने