Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चोट में वर्कआउट से Vicky Kaushal की निकली चीख, माइनस 110 डिग्री में शर्टलेस होकर करवा रहें रिकवरी, देख हैरान लोग

Vicky Kaushal Injury अभिनेता विक्की कौशल को हाथ में चोट लग गई है। एक हालिया पोस्ट में अभिनेता चोट में वर्कआउट करते हुए नजर आए। इस दौरान दर्द की वजह से विक्की की चीख निकल गई। यही नहीं ठीक होने के लिए विक्की कौशल कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्हें भीषण ठंडी में शर्टलेस होकर इलाज करवाना पड़ रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 16 Feb 2024 11:10 PM (IST)
Hero Image
विक्की कौशल ने चोट में किया वर्कआउट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपने काम को लेकर कितने डेडीकेटेड हैं, यह बात किसी से छुपी नहीं है। एक्शन, कॉमेडी या फिर रोमांस, वह हर एक किरदार में जान फूंकना अच्छे से जानते हैं। बड़े से बड़ा चैलेंज भी वह बहुत आराम से पार कर ले जाते हैं। हाल ही में, अभिनेता को एक शूट के दौरान गहरी चोट लग गई, जिसके चलते उन्हें कड़े ट्रीटमेंट से गुजरना पड़ रहा है।

दरअसल, विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी हिस्टोरिकल ड्रामा 'छावा' (Chhaava) की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के बेटे छत्रपति संभाजी महाराज पर आधारित फिल्म है। फिल्म में विक्की संभाजी का किरदार निभा रहे हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता का एक हाथ फ्रैक्चर हो गया।

विक्की कौशल की निकली चीख

विक्की कौशल ने 16 फरवरी 2024 को इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने घायल होने की जानकारी दी। अभिनेता ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह घायल होते हुए वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके एक हाथ में प्लास्टर लगा हुआ है। वीडियो में अभिनेता व्हाइट बनियान और शॉर्ट में दर्द होते हुए वर्कआउट कर रहे हैं। इसे शेयर करते हुए विक्की कौशल ने कहा, "अगर हम दौड़ नहीं सकते हैं तो हम वॉक करते हैं। हम रुकते नहीं हैं।"

Vicky Kaushal

यह भी पढ़ें- Vicky Kaushal को फिल्म 'उरी' में कास्ट करना थी बड़ी गलती? Aditya Dhar ने बताया- क्यों 'हीरो' से खुश नहीं थे लोग

भीषण ठंडी में विक्की कौशल की रिकवरी

विक्की कौशल ने एक और वीडियो शेयर किया है, जो उनके रिकवरी का है। क्लिप में अभिनेता को एक शीशे के अंदर बिना शर्ट के मास्क लगाए और गाना सुनते हुए देखा जा सकता है। पोस्ट के साथ अभिनेता ने बताया कि वह रिकवरी मोड में हैं और वो भी माइनस 110 डिग्री में। विक्की ने कैप्शन में लिखा, "-110 डिग्री सेल्सियस। रिकवरी मोड ऑन।"

Vicky Kaushal Workout

बता दें कि 'छावा' में विक्की कौशल के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) लीड रोल निभाएंगी। इसका निर्देशन लक्ष्मण उतेकर कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय खन्ना, आशुतोष राणा, दिव्या दत्ता और प्रदीप सिंह रावत जैसे कलाकार अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें- Vicky Kaushal ने की Rashmika Mandanna की तारीफ, 'छावा' एक्ट्रेस के लिए कही ये बात