Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sam Bahadur Poster: नए पोस्टर में कुछ इस अंदाज में नजर आए विक्की कौशल, बताया कब आ रहा फिल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर विक्की कौशल हर तरह के रोल में अपने टैलेंट को साबित कर चुके हैं। विक्की इन दिनों फिल्म सैम बहादुर को लेकर सुर्खियों में हैं जो कि कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। फिल्म से उनका नया पोस्टर शेयर किया गया है। साथ ही ट्रेलर की रिलीज डेट से भी पर्दा उठ गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 06 Nov 2023 12:35 PM (IST)
Hero Image
Vicky Kaushal from Sam Bahadur New Poster

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जज्बे से भरपूर कहानी को दिखाने के लिए तैयार हैं। फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। 'उरी' और 'राजी' के बाद विक्की कौशल एक बार फिर आर्मी ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म के कुछ पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं, जिसके बाद मेकर्स ने सैम बने विक्की का एक और लुक नए पोस्टर में दिखाया है। इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज की भी डेट अनाउंस कर दी गई है।

'सैम बहादुर' का नया पोस्टर आया सामने

'सैम बहादुर' के नए पोस्टर में विक्की कौशल गंभीर लुक लिए नजर आ रहे हैं। उनके पीछे सैनिकों का समूह खड़ा है। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह कहानी है उस आदमी की, जिसने इंडियन आर्मी, इस देश को अपनी जिंदगी दे दी।' फिल्म के नए पोस्टर और विक्की के लुक की फैंस ने काफी तारीफ की है।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

ट्रेलर रिलीज डेट का भी किया एलान

पोस्टर रिलीज के साथ ही विक्की ने ये भी बताया कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 7 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। उधर, फैंस ने विक्की के 'सैम' बनने के डेडिकेशन की तारीफ की है। एक यूजर ने कहा, 'आपने खुद को इस फिल्म के लिए पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म कर दिया। इस बॉडी लैंग्वेज और इंटेंसिटी के साथ यह तय बात है कि फिल्म एक मास्टरपीस होगी।'

एक अन्य ने लिखा, 'एक और मास्टरपीस रिलीज के लिए तैयार है।' बता दें कि मेघना गुल्जार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा और सना फातिमा भी होंगी। सान्या, सैम की पत्नी सेलू के रूप में नजर आएंगी। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है, जब रणबीर कपूर की 'एनिमल' भी सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यानी बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर दो बड़ी फिल्मों के बीच क्लैश होते देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Sam Bahadur: 'एनिमल' से टकराएंगे 'सैम बहादुर', नए पोस्टर में विक्की कौशल के लुक से नहीं हटेगी नजर