Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree में राजकुमार राव नहीं, विक्की कौशल थे पहली पसंद, आज तक है फिल्म रिजेक्ट करने का पछतावा

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता के साथ धमाल मचा दिया है। जब 2018 में फिल्म का पहला पार्ट रिलीज हुआ था तो राजकुमार राव के लिए विक्की एक सफल भूमिका थी। हालांकि ये तभी संभव हो पाया जब विक्की कौशल ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था। राजकुमार राव से पहले विक्की कौशल को इस हॉरर-कॉमेडी की पेशकश की गई थी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 28 Aug 2024 02:18 PM (IST)
Hero Image
विक्की कौशल को मिला था स्त्री संग रोमांस का मौका, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपने दमदार अभिनय और संजीदा किरदारों के लिए मशहूर हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें 'स्त्री' में राजकुमार राव का निभाया रोल ऑफर हुआ था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया? हाल ही में विक्की ने इस बारे में खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें इस फैसले का अफसोस हुआ था।

विक्की कौशल ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया, जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें किसी फिल्म को रिजेक्ट करने का अफसोस है, क्योंकि वो बाद में बड़ी हिट बन गई।

क्यों ठुकराई थी फिल्म ?

विक्की कौशल ने बताया कि उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म में काम करने के लिए 'स्त्री' को रिजेक्ट कर दिया था। वोग बीएफएफ के साथ बातचीत में विक्की ने कहा, "मुझे उस वक्त 'स्त्री' का ऑफर मिला था, लेकिन मैंने 'मनमर्जियां' के लिए ऑफर को ठुकरा दिया। विक्की को 'मनमर्जियां' के लिए काफी तारीफ मिली थी, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं, 'स्त्री' हिट रही थी।

यह भी पढ़ें- Stree 2 एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने छोड़ा पापा का घर, Hrithik Roshan के अपार्टमेंट में होंगी शिफ्ट?

राजकुमार की हुई थी तारीफ

'स्त्री' साल 2018 में रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। फिल्म में राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में थीं। ये फिल्म अपने अनोखे हॉरर-कॉमेडी जॉनर और दमदार परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है। राजकुमार राव ने फिल्म में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था।

स्त्री 2 ने बनाया रिकॉर्ड

फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने सीक्वल लाने का फैसला किया। 'स्त्री 2' जब रिलीज हुई थी बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर छा गई। अब तक ये फिल्म दुनियाभर में 500 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। 'स्त्री 2' के लिए राजुकमार राव को खूब अप्रिशिएट किया जा रहा है। फिल्म की सक्सेस ने उनके करियर ने एक नई अचीवमेंट जोड़ दी है।

यह भी पढ़ें- 'विक्की' पर सवार हुई 'स्त्री', स्कर्ट-टॉप पहने लंबे बालों में नहीं देखा होगा Rajkummar Rao का ऐसा रूप