Move to Jagran APP

Vicky on Phone Bhoot Trailer: विक्की कौशल ने फोन भूत के ट्रेलर पर दी प्रतिक्रिया, कहा- ‘क्यूट-नी बनी भूत-नी’

Vicky Kaushal react on Phone Bhoot trailer कटरीना कैफ और विक्की कौशल अक्सर एक-दूसरे की सोशल मीडिया पर रिएक्ट करते हुए देखा जाता है। अब विक्की कौशल ने कटरीना की फिल्म फोन भूत के ट्रेलर पर प्यार भरी प्रतिक्रिया दी है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Mon, 10 Oct 2022 05:44 PM (IST)
Hero Image
Vicky Kaushal reacted to Katirna Kaif film Phone Bhoot trailer.

नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूता का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर में एक्ट्रेस एक घोस्ट के किरदार में ईशान और सिद्धांत की बैंड बजाती हुई दिख ही हैं। अब फोन भूत के इस मजेदार ट्रेलर पर कटरीना कैफ के पति और अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

'मेरी क्यूट-नी बनी भूत-नी'

विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रेलर वीडियो साझा कर फिल्म में कटरीना कैफ के अवतार पर अपनी प्यार भरी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्रेलर साझा कर लिखा, मेरी क्यूट-नी बनी भूत-नी। साथ ही उन्होंने इस ट्रेलर को फिल्म की स्टार कास्ट को भी शेयर किया है।  विक्की कौशल की ट्रेलर पर इस प्रतिक्रिया से मालूम होता है कि अभिनेता को फोन भूत में अपनी पत्नी का किरदार पसंद आया है, जिसको वो खूब एंजॉय कर रहे हैं।  

Vicky

मोक्ष पाने के लिए पापड़ बेल रही हैं एक्ट्रेस

फोन भूत के इस मजेदार ट्रेलर में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी को भूत दिखाई देते हैं, जिसकी वजह से वह भूत बस्टर्स बनने का निर्णय लेते हैं, लेकिन दोनों के घरवाले इस बात के खिलाफ होते हैं। इसी दौरान उनकी जिंदगी में एक भूतनी की एंट्री होती है। वो सिद्धांत और ईशान के पास एक बिजनेस लेकर आती हैं। उसके बाद ये दोनों पैसे कमाने के लिए क्या-क्या करते हैं और कटरीना कैफ मोक्ष पाने के लिए पापड़ बेलती हुई दिख रही हैं।

इस दिन रिलीज होगी फोन भूत

बता दें कि फोन भूत का ट्रेलर 10 अक्टूबर को रिलीज होगा। गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी ये फिल्म पहले 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कई वजहों से मेकर्स ने रिलीज डेट को पोसपोन कर दिया और अब ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत इस फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है।