Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'लैला मजनू' के सेट पर हर रोज रोती थीं Tripti Dimri, इस बात की टेंशन लेती थीं VVKWWV एक्ट्रेस

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) का नाम आने वाली फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) को लेकर चर्चा में बना हुआ है। दूसरी तरफ जयपुर इवेंट विवाद की वजह से वह लाइमलाइट में बनी हुई हैं। इस बीच तृप्ति ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है और बताया है कि लैला मजनू की शूटिंग के दौरान वह सेट पर रोती थीं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 03 Oct 2024 11:21 AM (IST)
Hero Image
लैला मजनू के सेट पर रोती थीं तृप्ति डिमरी (Photo Credit-Youtube)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इन दिनों एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) का नाम कई अलग-अलग वजहों से सुर्खियां बटोर रहा है। एक तरफ उनकी आने वाली फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) है और दूसरी तरफ जयपुर इवेंट विवाद की वजह से तृप्ति चर्चा का विषय बनी हुई हैं। लेकिन इस बीच तृप्ति डिमरी ने अपनी कल्ट मूवी लैला मजनू (Laila Majnu) को लेकर ऐसा खुलासा किया है, जो आपको हैरान कर देगा। 

एक मीडिया इंटरव्यू में तृप्ति ने बताया है कि वह लैला मजनू की शूटिंग के वक्त रोज रोती थीं। आइए जानते हैं कि ऐसी क्या वजह थी, जो तृप्ति परेशान रहती थीं। 

क्यों लैला मजनू के सेट पर रोती थीं तृप्ति डिमरी

बतौर एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े की फिल्म पोस्टर ब्वॉयस से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। हालांकि, एक्टर अविनाश तिवारी की फिल्म लैला मजनू से तृप्ति को काफी पहचान मिली। ई टाइम्स की खबर के अनुसार तृप्ति डिमरी ने बताया है कि वह लैला मजनू फिल्म के समय खूब रोती थीं। एक्ट्रेस के मुताबिक- 

ये भी पढ़ें- 'मुंह काला करो इसका', जयपुर में Triptii Dimri के पोस्टर पर महिला ने पोती कालिख, एक्ट्रेस ने बताई पूरी सच्चाई

लैला मजनू के दौरान मैं रोती थीं, क्योंकि मैं एक्टिंग के बारे में कुछ भी नहीं जानती। मेरे को-स्टार अविनाश तिवारी और निर्देशक साजिद अली एक्टिंग के बारे में बहुत कुछ जानते थे और वो दोनों वर्कशॉप के दौरान जो भी बातें करते थे मैं उनको समझने में असमर्थ रहती थी। मुझे इस बात की काफी टेंशन रहती थी कि क्या मैं कभी एक्टिंग सीख पाऊंगी और मैं सही रास्ते पर हूं या नहीं। क्योंकि मुझे  DOP (Director Of Photography) और POV (Point Of View) का मतलब भी नहीं पता था। सेट और घर जाकर इस मामले पर सोचकर मेरे आंसू निकल आते थे। 

इस तरह से तृप्ति डिमरी ने अपने अनुभव को साझा किया है। बता दें कि रणबीर कपूर की एनिमल से तृप्ति को काफी लाइमलाइट मिली है। 

कब रिलीज होगी विक्की विद्या का वो वाला वीडियो

इस साल बैड न्यूज जैसी सफल फिल्म देने के बाद तृप्ति डिमरी अब और एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी। दरअसल एक्टर राजकुमार राव के साथ तृप्ति की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो दशहरा के मौके पर 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। 

ये भी पढ़ें- Tripti Dimri नहीं, Stree के साथ लीक होने वाला था विक्की का वो वाला वीडियो, 4 हीरोइनों के बाद विद्या हुईं फाइनल