Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मल्लिका शेरावत का Raj Shandilyaa से क्या है रिश्ता, डायरेक्टर ने बताई एक्ट्रेस को कास्ट करने की असली वजह

Rajkummar Rao और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में पहली बार राजकुमार और तृप्ति साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। वहीं फिल्म में सरप्राइज पैक के तौर पर मल्लिका शेरावत की एंट्री हुई है। एक्ट्रेस को आखिरी बार साल 2022 में RK/RKay में देखा गया था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 12 Sep 2024 07:23 PM (IST)
Hero Image
विक्की और विद्या को वो वाला वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। 12 सितंबर को राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का ट्रेलर रिलीज किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है जिसके रिलीज से पहले कल एक्टर्स ने 90s की थीम पर आधारित एक टीजर रिलीज किया था। इसके बाद से फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

फिल्म के ट्रेलर में आपको मल्लिका शेरावत का सरप्राइज पैक देखने को मिलेगा जोकि काफी समय बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में वो एक बहुत ही फनी अवतार में नजर आने वाली हैं। इस बीच फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से डायरेक्टर राज शांडिल्य और प्रोड्यूसर भूषण कुमार का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। निर्देशक से सवाल किया गया कि इतने सालों बाद मल्लिका को वापस लाने की क्या वजह थी। इस दौरान राज और को-प्रोड्यूसर विपुल शाह एक दूसरे की टांग खींचते नजर आए।

यह भी पढ़ें: Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: सुहागरात की सीडी गुमने पर 'मचा बवाल, Mallika Sherawat को देख हो जाएंगे बांवरे

विपुल ने राज की चुटकी

विपुल शाह बताते हैं कि मल्लिका को लाने का आइडिया पूरी तरह से राज का था। इस दौरान वो राज को चिढ़ाते हुए नजर आए। शाह ने कास्टिंग को लेकर राज की ओर इशारा करते हुए कहा, “राज की फंतासी।” इसके बाद राज शांडिल्य शर्माने लग जाते हैं। इसके बाद वो फिल्म मर्डर में मल्लिका के मशहूर गाने का जिक्र करते हुए कहते हैं, "आप सफल होते हैं तो आपको लगता है,भीगे होंठ तेरे।" उनके ये कहते ही मंच पर मौजूद सभी लोग हंसने लग जाते हैं। हालांकि, राज बाद में ये स्पष्ट करते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है। उन्होंने मल्लिका को लेने का फैसला इसलिए किया क्योंकि ये स्क्रिप्ट की डिमांड थी और वो इस रोल के लिए बिल्कुल फिट बैठती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Filmfare (@filmfare)

निर्देशक ने बताई असली वजह

उन्होंने कहा, “मैं मल्लिका को इसलिए लाया क्योंकि स्क्रिप्ट उन्हीं के लिए लिखी गई थी। वह उसके लिए उपयुक्त थी। यह रोल 1990 के दशक की एक मॉर्डन महिला का है और मल्लिका इस रोल के लिए परफेक्ट थीं। हमने इसलिए उन्हें कास्ट किया। वरना,मेरा उनसे कोई ऐसा रिश्ता नहीं है।"

फिल्म में राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी और मल्लिका शेरावत के अलावा अर्चना पूरन सिंह, अर्चना पटेल, राकेश बेदी, मुकेश तिवारी, टीकू तलसानिया, मुबीन सौदागर और जसवंत सिंह हैं। फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Rajkummar Rao और Tripti Dimri का रोमांस देख छूटी यूजर्स की हंसी, आउट हुआ 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो'