Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video मेकर्स राज शांडिल्य-विमल लोहाटी का गणेश उत्सव पर सरप्राइज, रिलीज से पहले बड़ा एलान

स्त्री 2 के धमाके बाद फैंस अब राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की रिलीज के इंतजार में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जो कि कॉमेडी से पूरी तरह से भरपूर है। वहीं फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले मेकर्स ने गणेश उत्सव के मौके पर फैंस को खास सरप्राइज देते हुए एक घोषणा की है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 16 Sep 2024 08:28 PM (IST)
Hero Image
राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी स्टारर 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की गिनती बॉलीवुड के टॉप मोस्ट वर्सैटाइल एक्टर में होती है। वहीं 'भाभी 2' का तमगा हासिल कर चुकीं तृप्ति डिमरी भी अब कई लोगों की क्रश बन चुकी हैं। इन दोनों ही सितारों ने इस साल अपने-अपने करियर की बेस्ट फिल्म 'बैड न्यूज' और 'स्त्री 2' डिलीवर की। वहीं, अब दोनों 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' से कॉमडी का नया तड़का लगाने के लिए हाजिर होने वाले हैं। 

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को फिल्म इंडस्ट्री के नामी राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राज शांडिल्य दर्शकों के सामने लेकर हाजिर होने के लिए तैयार हैं। कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म कथावाचक फिल्म्स के बैनर तले बनकर तैयार हुई है। फिल्म दुनिया में किसी भी मूवी को किसी बड़े प्रोडक्शन हाउस के तहत रिलीज करना बड़ी बात होती है। गणेश उत्सव के मौके पर राज शांडिल्य ने बिजनेस पार्टनर विमल लहोटी के साथ अपने इस नए प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की।

गणेश उत्सव पर लॉन्च हुआ 'कथावाचक फिल्म्स'

गणेश चतुर्थी के मौके पर लालबाग चा राजा मंदिर में गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेकर राज शांडिल्य और विमल लहोटी ने 'कथावाचक फिल्म्स' की शुरुआत की। खास बात यह है कि 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' इस बैनर के अंतर्गत रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। यानी इस 'कथा' की शुरुआत कॉमेडी से भरपूर फिल्म से हुई है, जो कि 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

अनोखी कहानी है 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो'

अपने बैनर कथावाचक फिल्म्स को लॉन्च करते हुए राज शांडिल्य ने कहा कि यह प्रोडक्शन हाउस उनका सपना रहा है। राज ने कहा, ''कथावाचक फिल्म्स को बप्पा के आशीर्वाद के साथ और अपने बेटे के जन्मदिन पर लॉन्च करना काफी सुनहरा रहा। हमारी पहली फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो अनोखी लव स्टोरी है और मैं इंतजार नहीं कर सकता कि ऑडियंस विक्की और विद्या की कहानी के मैजिक को जल्द से जल्द सिल्वर स्क्रीन पर देखे।''

नए एरा की शुरुआत है 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो'

वहीं, विमल लाहोटी ने कहा कि 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' के जरिये हम उस कास्ट को साथ लेकर आए हैं, जिनका साथ में पहले कभी जादू स्क्रीन पर देखने को नहीं मिला। इस फिल्म की कास्ट कहानी के जरिये लोगों को काफी हंसाएगी। लालबाग चा राजा में गणपति का आशीर्वाद लेकर हमने ये जर्नी शुरू की है, जो कि एक सक्सेसफुल जर्नी साबित होगी। विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म हिंदी सिनेमा में एक नए एरा की शुरुआत होगी।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Box Office Day 32: रविवार को फिर 'स्त्री' ने लगाई लंबी छलांग, तोड़ा बॉलीवुड की इस बड़ी फिल्म का रिकॉर्ड