Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सड़क पर नशे में धुत Sunny Deol का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, जानें क्या है इस क्लिप का सच

Sunny Deol Video फिल्म गदर 2 से सनी देओल ने सालों बाद पर्दे पर धमाकेदार एंट्री मारी जिसकी चर्चा दर्शक आज भी करते हैं। इस बीच अब सोशल मीडिया पर सनी पाजी का एक वीडियो सामने आया है जिसे देख लोगों के होश उड़ रहे हैं। वीडियो में जैसा दिखाई दे रहा है वैसा नहीं है। बल्कि सच्चाई कुछ और ही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 06 Dec 2023 01:21 PM (IST)
Hero Image
सनी देओल का नशे वाला वीडियो (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Sunny Deol Video: गदर हीरो सनी देओल  (Sunny Deol) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। फिल्म गदर 2 से सनी पाजी ने सालों बाद पर्दे पर धमाकेदार एंट्री मारी , जिसकी चर्चा दर्शक आज भी करते हैं। इस बीच अब सोशल मीडिया पर सनी पाजी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख लोगों के होश उड़ रहे हैं।

इतना ही नहीं कई लोगों ने तो उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी करना शुरू कर दिया, लेकिन वीडियो में जैसा दिखाई दे रहा है वैसा नहीं है। बल्कि सच्चाई कुछ और ही है। तो चलिए हम आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है और इसकी सच्चाई भी बताते हैं।

यह भी पढे़ं- Border 2: सनी देओल की 'बॉर्डर 2' में हुई Ayushmann Khurrana की एंट्री, इस दिन शुरू होगी शूटिंग

नशे में धुत सनी देओल ?

बुधवार की सुबह सनी देओल का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें वह नशे की हालत में नजर आ रहे हैं। सड़क पर सनी गाड़ियों के बीच झूमते हुए नजर आ रहे हैं। तभी अचानक एक ऑटो वाला उनके पास आता है और अपने ऑटो में बैठाता है।

यूजर निकाल रहे हैं गुस्सा

इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर कई लोग सनी देओल पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ये हैं BJP के सांसद महोदय और बड़े एक्टर सन्नी देओल किस तरह से शराब के नशे में सड़कों पर चल रहे हैं। ये सत्ता का रौब है या गदर2 का। दूसरे यूजर ने लिखा, सनी देओल पाजी ये क्या हो गया है। 

जानें वीडियो की सच्चाई

वीडियो में सनी देओल ही नजर आ रहे हैं, लेकिन नशे में धुत नहीं है। वह अपनी आने वाली फिल्म 'सफर' की शूटिंग कर रहे हैं। अगर आप ध्यान से देखो तो सनी के कैमरा भी मूव कर रहे है, जिससे उनकी वीडियो बनी हैं और ऑटो वाला भी इस शूटिंग का एक हिस्सा है। ध्यान से देखे तो उनके चेहरे पर हल्की सी स्माइल भी दिखाई देगी। इस फिल्म का निर्देशन शशांक उदरापुरकर कर रहे हैं। बता दें, सनी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह ड्रिंक नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें- जब सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर दी थी शाह रुख खान की इस बड़ी फिल्म को मात, साल 1997 की है ये बात

सनी देओल की अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल जल्द 'लाहौर 1947' में नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार संतोषी करेंगे। ये पहला मौका होगा जब आमिर खान और सनी देओल साथ में काम करने वाले हैं।