Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vidhu Vinod Chopra के इंडस्ट्री में 45 साल पूरे करने पर हुई फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग, ये स्टार्स हुए शामिल

फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में 45 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में उनके लिए एक खास फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया जिसमें उनकी बेहतरीन फिल्मों की स्क्रीनिंग रखी गई। यह इवेंट बीते दिन मुंबई में हुआ जिसमें सोनी राजदान से लेकर विक्रांत मैसी और कई अन्य बॉलीवुड के सितारे शामिल हुए।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 14 Oct 2023 09:48 AM (IST)
Hero Image
विधु विनोद चोपड़ा फिल्म फेस्टिवल (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vidhu Vinod Chopra: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर में से एक विधु विनोद चोपड़ा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 45 साल पूरे कर लिए हैं। विधु विनोद चोपड़ा ने फीचर फिल्म 'सजाए मौत' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दर्शकों के सामने पेश की।

बीते दिन मुंबई में विधु विनोद चोपड़ा के 45 साल पूरे करने के खास मौके पर एक फिल्म फेस्टिवल इवेंट का आयोजन किया गया था। इस इवेंट में सोनी राजदान, शाहीन भट्ट से लेकर विक्रांत मैसी तक कई बड़े-बड़े स्टार्स को एक साथ देखा गया।

कई सेलेब्स एक साथ आए नजर

बीते दिन यानी 13 अक्टूबर को विधु विनोद चोपड़ा ने एक खास फिल्म फेस्टिवल की मेजबानी करके अपने 45 साल लंबे फिल्म निर्माण करियर का जश्न मनाया। इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता जैसे कमल हासन, नसीरुद्दीन शाह, जैकी श्रॉफ और अन्य फेमस सेलेब्स इस मेगा इवेंट में शामिल हुए।

शाहीन भट्ट के साथ पहुंचीं सोनी राजदान

विधु विनोद चोपड़ा के इस इवेंट में दिग्गज अभिनेत्री सोनी राजदान ने अपनी बेटी शाहीन भट्ट के साथ एंट्री ली। इस दौरान दोनों बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। मां-बेटी की इस जोड़ी ने एक साथ मिलकर कैमरा के सामने पोज दिए। इवेंट में सोनी राजदान ने फुल-स्लीव प्रिंटेड ड्रेस पहनी। वहीं, शाहीन भट्ट खुले बालों के साथ प्रिंटेड को-ऑर्ड में नजर आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जैकी श्रॉफ आए नजर

इस इवेंट में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ भी नजर आए। इस दौरान एक्टर ग्रीन शर्ट और ब्राउन कलर की पैंट पहने नजर आए। जैकी श्रॉफ ने कैमरा के सामने पोज भी दिए। इसके साथ ही इस इवेंट में 3 इडियट्स एक्टर शरमन जोशी, विधु विनोद चोपड़ा की आने वाली फिल्म '12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी और कई अन्य कलाकार शामिल हुए।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि इस इवेंट में विधु विनोद चोपड़ा की निर्देशित फिल्म 'खामोश' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इसके साथ ही यह फेस्टिवल 13 से 19 अक्टूबर तक आयोजित किया जाएगा।