Move to Jagran APP

'मैं डर गई थी', Vidya Balan ने ठुकरा दी थी कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2', तीसरे पार्ट को इसलिए बोला हां

भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) की मंजुलिका विद्या बालन (Vidya Balan) ने खुलासा किया है कि अनीस बज्मी ने उन्हें भूल भुलैया 2 का भी ऑफर दिया था लेकिन एक्ट्रेस ने सीक्वल करने से इनकार कर दिया था। उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने तीसरे पार्ट को लेकर क्यों हामी भरी। भूल भुलैया 3 में मंजुलिका बनकर विद्या बालन ने वापसी की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 26 Oct 2024 09:09 PM (IST)
Hero Image
विद्या बालन ने भूल भुलैया 2 ठुकराने की बताई वजह। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। भूल भुलैया की मंजुलिका फिर से दर्शकों के दिल में खौफ पैदा करने आ रही हैं। 2007 में बनी प्रियदर्शन की फिल्म भूल भुलैया कल्ट मूवीज में गिनी जाती है। विद्या बालन मंजुलिका बनकर छा गई थीं। जब 15 साल बाद भूल भुलैया का सीक्वल बन रहा था, तब मंजुलिका की कमी लोगों को खूब खली थी। हाल ही में, एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर उन्होंने क्यों भूल भुलैया 2 को ठुकरा दिया था।

नई कास्ट के साथ भूल भुलैया 2 को 2022 में रिलीज किया गया था। लीड रोल में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू थे। अक्षय कुमार और विद्या बालन की गैर-मौजूदगी से भले ही फैंस थोड़े उदास थे, लेकिन सीक्वल की कास्ट ने ऑडियंस को उदास नहीं किया। फिल्म उस साल सुपरहिट रही थी। 5 दिन बाद भूल भुलैया 3 आ रहा है और इस बार मंजुलिका की भी वापसी हुई है।

सीक्वल से डर गई थी मंजुलिका

विद्या बालन भूल भुलैया 3 में मंजुलिका बनकर ऑडियंस को डराने के लिए आ रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के बीच एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्हें भूल भुलैया 2 भी ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। आमी जे तोमार 3.0 गाने के लॉन्च इवेंट में विद्या बालन ने कहा-

मैं बहुत डर गई थी, क्योंकि भूल भुलैया ने मुझे बहुत कुछ दिया था। इसलिए मैंने कहा कि अगर मुझसे कुछ गलत हो गया तो, सब कुछ बर्बाद हो जाएगा। मैंने अनीस जी से कहा कि मैं यह जोखिम नहीं उठा सकती।

यह भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3: 'आमी जे तोमार' पर परफॉर्म करते हुए स्टेज पर गिरीं Vidya Balan, लेकिन नहीं रुका डांस

Vidya Balan In Bhool Bhulaiyaa 3

Vidya Balan and Madhuri Dixit in Bhool Bhulaiyaa 3- Instagram

विद्या बालन ने क्यों तीसरे पार्ट को किया स्वीकार?

विद्या बालन ने बताया कि सीक्वल के हिट होने के बाद जब उनके पास तीसरे पार्ट का ऑफर आया तो उन्होंने तुरंत हामी भर दी। एक्ट्रेस ने कहा-

जब वे तीसरे भाग के साथ मेरे पास वापस आए तो मुझे स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई। मैं अनीस भाई और भूषण के साथ इस पर काम करने के लिए बेताब थी और फिर यह बेहतर होता चला गया। फिर सबसे बड़ी बात माधुरी दीक्षित मैम के साथ काम करना था। मैंने साहस जुटाया। मैंने बहुत अच्छा समय बिताया। वह (अनीस बज्मी) मनोरंजन के बादशाह हैं। मुझे उनके साथ काम करने का अवसर मिला।

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म भूल भुलैया 3 दिवाली पर यानी 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें- Ami Je Tomar 3.0 हुआ रिलीज, माधुरी दीक्षित ने दिया 'मंजुलिका' को टक्कर, Bhool Bhulaiyaa 3 में खत्म होगा सस्पेंस