Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crakk: 'भेड़ियों' के साथ पिंजरे में बंद होकर विद्युत जाम्वाल ने किया नयी फिल्म का एलान, तस्वीर देख सिहर जाएंगे

Vidyut Jammwal Announces His Next Crakk विद्युत जाम्वाल क्रैक का सह-निर्माण भी कर रहे हैं। फिल्म में विद्युत के साथ जैकलीन फर्नांडिज और अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह ए स्पोर्ट्स् एक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Thu, 20 Oct 2022 11:29 AM (IST)
Hero Image
Vidyut Jammwal Announces His Next Sports Action Crakk. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कमांडो एक्टर विद्युत जाम्वाल ने अपनी नयी फिल्म का एलान किया है। इस फिल्म का शीर्षक क्रैक- जीतेगा तो जीयेगा है और विद्युत के साथ अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नांडिज मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। क्रैक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे है। विद्युत इस फिल्म में अभिनय करने के साथ सह-निर्माता की भूमिका भी निभा रहे हैं। क्रैक अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

क्रैक की शूटिंग पोलैंड में शुरू हो चुकी है, जो मुंबई की झुग्गियों में होने वाले एक्सट्रीम स्पोर्ट्स और जज्बे की कहानी है। विद्युत ने अपने एक्शन से इंडस्ट्री में एक अलग पहचान कायम की है। उनकी फिल्मों में कुछ ऐसे दृश्य देखने को मिलते हैं, जो सांसें थाम देते हैं।

यह भी पढे़ं: Diwali 2022: रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में पहुंचे विक्की-कटरीना समेत कई सितारे, देखिए तस्वीरें

विद्युत जाम्वाल। फोटो- फिल्म टीम

क्रैक में विद्युत स्पोर्ट्स स्टंट्स और एक्शन करते हुए दिखेंगे। फिल्म को लेकर कमांडो एक्टर ने कहा कि इस वक्त जैसी परिस्थितियां हैं, हमें अपनी सीमाओं को लांघना होगा और ऐसा काम करना होगा, जो नया हो। इसीलिए हम एक्सट्रीम स्पोर्ट्स पर फिल्म लेकर आ रहे हैं।

जैकलीन फर्नांडिज। फोटो- फिल्म टीम

निर्देशक आदित्य दत्त 2012 में आयी थ्रिलर फिल्म टेबल नंबर 21 के लिए जाने जाते हैं, जिसमें परेश रावल और राजीव खंडेलवाल ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं।

आदित्य दत्त, निर्देशक। फोटो- फिल्म टीम

इस फिल्म को इसके विषय के लिए काफी पसंद किया गया था। आदित्य क्रैक के बारे में कहते हैं कि टेबल नंबर 21 के लिए कहा गया था, यह वक्त आगे की फिल्म है। क्रैक पर मैं चार साल से काम कर रहा हूं और यह खेल के रोमांच को एक अलग स्तर पर ले जाती है। 

View this post on Instagram

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

जैकलीन फर्नांडिज 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही राम सेतु में नजर आएंगी, जिसमें अक्षय कुमार और नुसरत भरूचा के साथ वो लीड स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। वहीं, अर्जुन रामपाल कंगना रनोट की फिल्म धाकड़ में नेगेटिव रोल में नजर आ चुके हैं।

 

अर्जुन रामपाल। फोटो- फिल्म टीम

बता दें, विद्युत जाम्वाल ने पिछले साल अपने प्रोडक्शन हाउस एक्शन हीरो फिल्म्स की स्थापना की थी और बैनर की पहली फिल्म IB 71 का एलान किया था, जिसे संकल्प रेड्डी निर्देशित कर रहे हैं। क्रैक उनके होम प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म होगी। एक्शन हीरो के साथ फिल्म के निर्माण से रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीजेज पिक्चर्स भी शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें: Diwali Box Office: इस शुक्रवार नहीं कोई हिंदी फिल्म, दिवाली के एक दिन बाद क्यों आ रहीं राम सेतु और थैंक गॉड?