Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिसंबर की ठंड में Vidyut Jammwal ने बिन कपड़ों के पहाड़ों में करवाया फोटोशूट, शेयर की न्यूड तस्वीरें

Vidyut Jammwal Nude Photoshoot विद्युत जामवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। आए दिन अपनी तस्वीरें और फोटोज साझा करते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर रविवार की सुबह न्यूड फोटो शेयर की है। जो काफी चर्चा में आ गई है। सोशल मीडिया पर एक्टर की फोटोज पर लोगो जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 10 Dec 2023 11:45 AM (IST)
Hero Image
विद्युत जामवाल का न्यूड फोटोशूट (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Vidyut Jammwal Nude Photoshoot: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल  (Vidyut Jammwal) अपने एक्टिंग के और अपने स्ंटट के लिए काफी मशहूर हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इस बार विद्युत ने कुछ ऐसी तस्वीरें साझा की है, जिसे देख लोगों को रणवीर सिंह और एनिमल के रणबीर की याद आ गई।

आपको याद होगा साल 2022 में रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट करवाया था, जिसको लेकर काफी बवाल भी हुआ था। वहीं हाल ही में रणबीर कपूर फिल्म एनिमल के एक सीन में बिना कपड़ों के नजर आते हैं। वहीं अब ऐसा ही कुछ  विद्युत जामवाल  (Vidyut Jammwal) ने भी कर डाला। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर रविवार की सुबह न्यूड फोटो शेयर की है। जो काफी चर्चा में आ गई है।

यह भी पढ़ें- Bollywood: सगाई टूटने पर इमोशनल हुए विद्युत जामवाल, बोले- वह बहुत खूबसूरत पल था; हमने सोचा थोड़ा रुकना चाहिए लेकिन...

'हिमालय पर्वतमाला में मेरी वापसी'

विद्युत जामवाल इन दिनों हिमालय में हैं। जहां उन्होंने तीन फोटोज शेयर की और कैप्शन में लिखा, हिमालय पर्वतमाला में मेरी वापसी - "परमात्मा का निवास" 14 साल पहले शुरू हुई थी। इससे पहले कि मुझे एहसास होता, हर साल 7-10 दिन अकेले बिताना मेरे जीवन का अभिन्न अंग बन गया। जंगल में आकर, मुझे अपना एकांत ढूंढना और "मैं कौन नहीं हूं" को जानने के महत्व को महसूस करना पसंद है, जो कि "मैं कौन हूं" को जानने के साथ-साथ शांति में खुद की रक्षा करने का पहला कदम है।

मैं अपने कम्फर्ट जोन के बाहर सबसे अधिक आरामदायक हूं। मैं प्रकृति की प्राकृतिक आवृत्ति के साथ तालमेल बिठाता हूं और मैं खुद को सैटेलाइट डिश एंटीना के रूप में कल्पना करता हूं। यहीं पर मैं वह ऊर्जा पैदा करता हूं, जिसके साथ मैं खुद को घेरना चाहता हूं और घर वापस आना चाहता हूं। अपने जीवन में एक नए अध्याय का अनुभव करने के लिए तैयार हूं - पुनर्जन्म।

नई फिल्म का किया एलान

इस पोस्ट के साथ साथ एक्टर ने अपनी नई फिल्म का भी एलान किया है। उन्होंने आगे लिखा, अब मैं अपने अगले चैप्टर - क्रैक के लिए तैयार और उत्साहित हूं, जो 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।ॉ

यह भी पढ़ें- World Elephant Day: राजेश खन्ना से लेकर मिथुन चक्रवर्ती तक, फिल्मों में बन चुके हैं 'हाथी के साथी'