Move to Jagran APP

Vidyut Jammwal को Crakk का प्रमोशन करना पड़ा भारी, फिल्म के लिए शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, हो गई फजीहत

विद्युत जामवाल लगातार क्रैक को प्रमोट कर रहे हैं। इसके लिए वो कई अलग-अलग पैंतरे अपना रहे हैं। हाल ही में उन्होंने प्रमोशन के लिए ट्रेन का स्टंट वीडियो शेयर कर दिया जिसकी वजह से वो लोगों के निशाने पर आ गए। विद्युत जामवाल का उनकी फिल्म के लिए ऐसे खतरनाक स्टंट को सपोर्ट करना कई सोशल मीडिया यूजर को पसंद नहीं आया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Tue, 20 Feb 2024 09:23 AM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2024 09:23 AM (IST)
'क्रैक' का प्रमोशन करना विद्युत जामवाल को पड़ा भारी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विद्युत जामवाल अपने डेयरडेविल अंदाज के लिए जाने जाते हैं। एक्शन और एडवेंचर उनकी खासियत है। जल्द एक्टर की फिल्म क्रैक रिलीज होने वाली है। विद्युत जामवाल इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि अब सोशल मीडिया पर उनकी फजीहत हो रही है।

विद्युत जामवाल लगातार क्रैक को प्रमोट कर रहे हैं। इसके लिए वो कई अलग-अलग पैंतरे अपना रहे हैं। हाल ही में उन्होंने प्रमोशन के लिए ट्रेन का स्टंट वीडियो शेयर कर दिया, जिसकी वजह से वो लोगों के निशाने पर आ गए।

यह भी पढ़ें- Fighter Box Office Day 25: खत्म होने को 'फाइटर' का सफर, जानें- बॉक्स ऑफिस पर भरी ऊंची उड़ान या गिरी औंधे मुंह?

शेयर किया खतरनाक वीडियो

विद्युत जामवाल का उनकी फिल्म के लिए ऐसे खतरनाक स्टंट को सपोर्ट करना कई सोशल मीडिया यूजर को पसंद नहीं आया। वीडियो में कुछ लड़के चलती ट्रेन के गेट पर बाहर निकलकर जानलेवा स्टंट कर रहे हैं। जैसे ही ये वीडियो एक्टर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, ट्रोल हो गए।

फिल्म का प्रमोशन पड़ा भारी

विद्युत जामवाल ने इस खतरनाक ट्रेन स्टंट वीडियो को क्रैक के गाने के लिए शेयर किया। वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्टर ने कहा, "क्रैक का टाइटल ट्रैक कल रिलीज हो रहा है...असली खतरों के खिलाड़ियों को मेरा सलाम।"

View this post on Instagram

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

एक्टर पर भड़के लोग

विद्युत जामवाल के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, इस तरह के चीजे प्रमोट मत करो, "क्या मुझे ये आपको बताने की जरूरत है।" एक अन्य यूजर ने कहा, "सर, मैं आपकी बहुत इज्जत करता हूं... लेकिन आप क्या सच में जानकर कर रहे हैं? आप इस तरह की चीजों को कैसे प्रमोट कर सकते हैं भला?"

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui ने विक्की जैन का खोला राज, बार-बार बिलासपुर जाने का बताया सच, 'कहा- दूसरी वाली के पास...'

विद्युत को सुनाई खरी खोटी

विद्युत जामवाल को सलाह देते हुए एक फैन ने कहा, "भाई इस तरह की चीजों को बढ़ावा मत दो... आप तो प्रोफेशनल हो... आपका वीडियो देखकर बच्चे ये सब करेंगे, सोचिए इसका नतीजा क्या होगा।" वहीं, दूसरे फैन ने कहा, "आप इस तरह के वीडियो को अपलोड करने के बारे में भी कैसे सोच सकते हो, ये बिल्कुल भी प्रेरणा देने वाला नहीं है।" 

कब रिलीज होगी फिल्म ?

क्रैक के रिलीज की बात करें, तो ये 23 फरवरी को थिएटर्स में दस्तक दे रही है। विद्युत जामवाल के अलावा फिल्म में एमी जैकसन, अर्जुन रामपाल और नोरा फतेही लीड रोल में हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.