Move to Jagran APP

'जवान' एक्ट्रेस Nayanthara को पति Vignesh Shivan से मिला बेहद लग्जरी बर्थडे गिफ्ट, फैंस के साथ शेयर की खुशी

एक्ट्रेस नयनतारा ने 18 नवंबर को अपना 39वां जन्मदिन मनाया था। उनके बर्थडे पर उन्हें अपनों से बहुत सारे गिफ्ट मिले होंगे लेकिन जन्मदिन के लगभग दो हफ्ते बाद अब उन्हें अपने पति विग्नेश शिवन से बर्थडे का बेहद लग्जरी गिफ्ट मिला है। विग्नेश ने एक्ट्रेस को बेहद लग्जरी कार तोहफे में दी है। इस कार की कीमत सुनकर हर कोई हैरान रह गया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 30 Nov 2023 03:17 PM (IST)
Hero Image
'जवान' एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'जवान' एक्ट्रेस नयनतारा ने 18 नवंबर को अपना 39वां जन्मदिन मनाया था। अब जन्मदिन के लगभग दो हफ्ते बाद उन्हें अपने पति विग्नेश शिवन से जन्मदिन का गिफ्ट मिला है। दरअसल, डायरेक्टर ने एक्ट्रेस को बेहद लग्जरी कार तोहफे में दी है। इस कार की कीमत सुनकर हर कोई हैरान रह गया है।

यह लग्जरी कार नयनतारा को अब जाकर रिसीव हुई है, जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने  सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। साथ ही एक खास नोट भी लिखा है। चलिए जानते हैं विग्नेश ने नयनतारा को कौन सी कार गिफ्ट की है और उसकी कीमत क्या है।

यह भी पढ़ें: Nayanthara Anchoring Video: हीरोइन बनने से पहले एंकरिंग करती थीं नयनतारा, थ्रो- बैक वीडियो देख हैरान हुए फैंस

नयनतारा का लग्जरी बर्थडे गिफ्ट

नयनतारा को बर्थडे पर उनके पति विग्नेश ने तोहफे में मर्सिडीज बेंज कार दी है। इस लग्जरी कार की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा 'घर में आपका स्वागत है ब्यूटी। मेरे प्यारे पति को सबसे प्यारे जन्मदिन के तोहफे के लिए धन्यवाद। लव यू'। एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर 'जवान' की को-एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने भी कमेंट किया है।

View this post on Instagram

A post shared by N A Y A N T H A R A (@nayanthara)

कितनी है लग्जरी कार की कीमत

नयनतारा के पोस्ट से कार के सटीक मॉडल का पता नहीं चलता, लेकिन बता दें कि भारत में दो मर्सिडीज-बेंज मेबैक मॉडल हैं। एक मर्सिडीज-बेंज मेबैक जीएलएस और मर्सिडीज-बेंज मेबैक एस-क्लास। दोनों ही लग्जरी कारों की ऑन रोड कीमत 3 करोड़ रुपये से ज्यादा है।

बता दें कि नयनतारा और विग्नेश ने 9 जून, 2022 को चेन्नई में शादी की। उनकी शादी में शाह रुख खान और रजनीकांत भी पहुंचे थे। शादी के कुछ महीनों बाद, कपल ने सरोगेसी के माध्यम से अपने जुड़वां बेटों उइर एन शिवन और उलाग एन शिवन का स्वागत किया।

नयनतारा का वर्क फ्रंट

नयनतारा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस ने हाल ही में, शाह रुख खान के अपोजिट 'जवान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की और बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। अब 1 दिसंबर, 2023 को एक्ट्रेस की Annapoorani रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: जवान एक्ट्रेस Nayanthara मना रही हैं अपने जुड़वा बेटों का पहला जन्मदिन, शादी के तीन महीने बाद बनी थी मां