Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या Rashmika Mandanna के घर बजने वाली है शहनाई, Vijay Deverakonda से करने जा रही हैं सगाई?

Rashmika Mandanna And Vijay Deverakonda विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को लेकर काफी समय से खबर है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन आज तक इस कपल ने कभी अपने रिश्ते को लेकर मीडिया में कोई बयान नहीं दिया है। वहीं अब खबर है कि ये कपल सगाई करने जा रहा है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 07 Jan 2024 06:52 PM (IST)
Hero Image
विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Rashmika Mandanna And Vijay Deverakonda:   साउथ इंडस्ट्री का फेमस रूमर्ड कपल विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को लेकर काफी समय से खबर है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन आज तक इस कपल ने कभी अपने रिश्ते को लेकर मीडिया में कोई बयान नहीं दिया है।

नए साल के मौके पर भी खबर सामने आई थी कि दोनों ने अपना न्यू ईयर एक साथ सेलिब्रेट किया है। वहीं अब इस रूमर्ड कपल को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों सगाई करने जा रहे हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Animal की सक्सेस पार्टी में Ranbir Kapoor ने Rashmika Mandanna को किया किस, वायरल हुआ वीडियो

क्या हो रही है विजय और रश्मिका की सगाई ?

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना जल्दी सगाई करने वाले हैं। ये कपल अगले महीने यानी फरवरी के दूसरे सप्ताह में सगाई करने जा रहा है। हालांकि, इस खबर में कितनी सच्चाई है  यह तो वक्त आने पर ही पता चलेगा।

विजय और रश्मिका की पहली मुलाकात

बता दें, इस रूमर्ड कपल की पहली मुलाकात फिल्म 'गीता गोविंदम' की शूटिंग के दौरान हुई थी। कहा जाता है कि इस फिल्म के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के नजदीक आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म किया था, जिसके बाद दोनों 'डियर कॉमरेड' में दिखे थे। 

विजय और रश्मिका की आने वाली फिल्में 

विजय देवरकोंडा बीते साल फिल्म 'खुशी'  में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु लीड रोल में थी हैं। अब खबर है कि विजय देवरकोंडा अपकमिंग फिल्म 'फैमिली स्टार' को लेकर सुर्खियों में हैं। तो वहीं, रश्मिका मंदाना फिल्म 'पुष्पा 2' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह 'रेम्बो' नाम की तेलुगू फिल्म का भी हिस्सा होंगी।

यह भी पढ़ें-  इंडस्ट्री में 7 साल पूरे होने पर Rashmika Mandanna हुईं इमोशनल, खास मैसेज लिख कही दिल की बात